BREAK NEWS

राष्ट्रीय बजरंग दल ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

राष्ट्रीय बजरंग दल ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

इटारसी। राष्ट्रीय बजरंग दल (Rashtriya Bajrang Dal) ने आज एसडीएम इटारसी (SDM Itarsi) को ज्ञापन देकर सोनांसावरी नाका में प्राचीन मंदिर को क्षतिग्रस्त कर क्षेत्र के श्रद्धालुओं को जाति सूचक शब्दों से गाली गलौच करने वाली महिला के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की मांग की है।
संगठन के नगर अध्यक्ष प्रिंस साहू ने बताया है कि जाटव मोहल्ला वार्ड 16 सोनासांवरी नाका (Sonansavari Naka) में भगवान शंकर का प्राचीन मंदिर (Ancient Temple) है, जिससे क्षेत्र के लोगों की आस्था जुड़ी है। सावन के महीने में सैकड़ों की संख्या में यहां श्रद्धालुओं का आना जाना लगा रहता है। यहां रहने वाले श्रद्धालुओं से मिली जानकारी के अनुसार मंदिर के बाजू में निवास कर रही एसबीआई इटारसी (SBI Itarsi) में कार्यरत महिला आए दिन मंदिर में पूजा करने आ रहे श्रद्धालुओं का अपमान एवं किसी भी धार्मिक अवसर पर मंदिर में क्षेत्र के लोगों द्वारा किसी भी कार्य में रोक लगाई जाती है और उनके साथ घृणित व्यवहार करती है। महिला कल्पना त्रिपाठी ने मंदिर में लगी टाइल्स (Tiles) एवं वहां लगे पेड़ पौधो को भी निकाल कर फैक दिया है। संगठन ने कहा कि उक्त महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
ज्ञापन देने अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के विभाग महासचिव ओम प्रकाश राणा, नगर अध्यक्ष रज्जन यादव, राष्ट्रीय बजरंग दल नगर सचिव अमन चौरे, अंकित पचलनिया, सह सचिव हिमांशु चौरे, लोहरिया ग्रामीण अध्यक्ष नमन सिसोदिया, उपाध्यक्ष अनुज सिसोदिया, सचिव आशीष इवने, सदस्य सुमित पटेल, कमल यादव, रवि पटेल, आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!