BREAK NEWS

इटारसी में जल्द होगा राष्ट्रीय स्तर का आयोजन

इटारसी में जल्द होगा राष्ट्रीय स्तर का आयोजन

  • मेहरा समाज महासंघ की जिला स्तरीय बैठक आयोजित
  • – केसला ब्लॉक, इटारसी, बाबई और होशंगाबाद तहसील इकाई गठित
  • – नर्मदापुरम जिले से बड़ी संख्या में मेहरा समाज के सभी वर्ग शामिल

इटारसी। मेहरा समाज महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरके मेहरा की अध्यक्षता में आज यहां विश्राम गृह परिसर में समाज की एक बैठक का आयोजन किया। इस दौरान सामाजिक एकजुटता के संकल्प के साथ ही समाज की नर्मदापुरम, माखननगर, केसला ब्लाक और इटारसी तहसील इकाई के पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से चयन किया गया।
बैठक में संबोधित करते हुए मेहरा समाज महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरके मेहरा ने बताया कि जल्द ही इटारसी में एक राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि इटारसी देश का हृदय स्थल है और यहां हमारा संगठन काफी मजबूत स्थिति में है। हमें एकजुटता के संकल्प के साथ इसे और मजबूती प्रदान करना है। उन्होंने इस बात पर खुशी जतायी कि अल्प समय की सूचना पर बड़ी संख्या में समाज के सदस्य बैठक में पहुंचे। उन्होंने बताया कि सन् 2004 से मेहरा समाज महासंघ कार्यरत है। समाज की सभी उपसमितियां मेहर, डेहरिया, झारिया, पठारिया और शाहपुरिया का नर्मदापुरम और इससे लगे जिलों में बाहुल्य है। हम सब एक होकर समाज को मजबूती देने की दिशा में कार्यरत हैं। उन्होंने यहां इस एकजुटता की अलख जगाने वाले पूरनमल पठोदिया को याद किया और कहा कि उनकी इस सोच को उस वक्त अपेक्षित सफलता इसलिए नहीं मिली क्योंकि हम बिखरे हुए थे। आज इसका राष्ट्रीय स्तर पर व्यापक रूप हो गया है।


इस अवसर पर मेहरा समाज महासंघ के नर्मदापुरम जिला अध्यक्ष डॉ.श्रीराम निवारिया, कोषाध्यक्ष विजय सगोरिया, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक रोहले, अजाक्स के संभागीय अध्यक्ष मान सिंह मेहरा, वरिष्ठ सदस्य केपी मेहरा ने भी संबोधित किया। संचालन जिला सचिव गणेश उपरारिया ने तथा आभार प्रदर्शन जिला संगठन सचिव जगदीश जुनानिया ने किया। इस अवसर पर जिला कार्यकारी अध्यक्ष रोहित नागे, विधि प्रकोष्ठ से गजेन्द्र नागे, सौरभ मेहरा, दीपक पवार, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष अजय कुमार मेहरा, नरेश मेहरा, हेमंत बडग़ोती, अजय मेहरा, उत्कर्ष नागे, स्पर्श नागे, प्रदीप सगोरिया, राकेश सगोरिया, सूरज सिंह मेहरा, बबलू मेहरा सिलारी, इंद्र राज मेहरा बागलखेड़ी रामेश्वर प्रसाद बम्हनिया बागलखेड़ी, राजेन्द्र कुमार मेहरा एडवोकेट बाबई सहित अनेक सदस्य उपस्थित रहे।

इन बातों की ओर जाएंगे

बैठक में तय किया कि समाज के लिए हेल्थ कैंप, सांस्कृतिक प्रतिभाओं को प्रोत्साहन, समाज के कमजोर वर्ग के लिए आर्थिक मदद कर बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा दिलाने की जिम्मेदारी को बढ़ाया जाएगा। समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को उसकी जरूरत के अनुसार मदद करके उसका हाथ पकड़कर ऊपर की ओर लाया जाएगा।

– विभिन्न इकाई का गठन

मेहरा समाज महासंघ की इटारसी तहसील इकाई अध्यक्ष पद पर कमलकांत बडग़ोती, सचिव प्रदीप सगोरिया, नर्मदापुरम इकाई अध्यक्ष भरत मेहरा की नियुक्ति की गई। इसी तरह से केसला ब्लॉक इकाई में बृजेन्द्र नागा अध्यक्ष, लखन पठारिया सचिव और बाबई इकाई अध्यक्ष पद पर राजेन्द्र मेहरा तथा सचिव अशर्फीलाल मेहरा का सर्वसम्मति से चयन किया गया।

 

 

 

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!