तीन माह से फरार रेप का आरोपी घेराबंदी करके पकड़ाया

Must Read

इटारसी। करीब तीन माह पूर्व लाल ग्राउंड पर मूक बधिर युवती से रेप का दूसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। दरअसल, मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद लगातार पूछताछ में भी उसने अपने दूसरे साथी का नाम नहीं बताया था। लेकिन, पूछताछ जारी रही और आखिरकार उसने एक अन्य साथी का नाम भी बता दिया और पुलिस ने करीब एक माह की मशक्कत के बाद उसे आज गिरफ्तार भी कर लिया है।
घटना का मुख्य आरोपी जेल में है और अब दूसरा आरोपी भी पुलिस के हाथ आ गया है। आज उसे न्यास कालोनी क्षेत्र से पुलिस टीम ने घेराबंदी करके पकड़ लिया है। टीआई राम स्नेही चौहान के अनुसार लगातार मेला और वीआईपी ड्यूटी, चुनाव ड्यूटी और अन्य खास अवसरों पर ड्यूटी के बावजूद करीब एक माह से इस आरोपी अभिषेक पिता ओमप्रकाश केवट निवासी सूरजगंज की तलाश की जा रही थी। यह ड्रायवरी करता है, आज उसके न्यास कालोनी के पास घूमने की सूचना मिली तो पुलिस टीम पहुंची। अत्यंत शातिर अभिषेक ने पुलिस को चमका देकर भागने की कोशिश की, लेकिन उसे घेराबंदी करके धर दबोचा गया। टीआई ने एसआई विवेक यादव, सोनाली चौधरी, आरक्षक हरीश, जितेंद्र, चेतना की टीम को मौके पर भेजा जहां आरोपी न्यास की गलियों में छिप गया। करीब दो घंटे तक पुलिस को छकाता रहा लेकिन, आरोपी को महावीर जैन स्तंभ के पास से घेराबंदी करके धर दबोचा।

अपहरण करके रेप किया था

गौरतलब है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके सूरजगंज लाल मैदान के पास झाडिय़ों में रेप किया गया था। नाबालिग अपनी बुआ के साथ जा रही थी कि आरोपी ने दोनों को बाइक से लिफ्ट दी और कुछ दूर ले जाकर सरकारी अस्पताल के पास उसकी बुआ को उतार दिया तथा मानसिक विक्षिप्त को लेकर फरार हो गया था। आरोपी ने लाल ग्राउंड की झाडिय़ों में उसके साथ दुराचार किया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बीस टीमें बनाकर तलाशी शुरु की और नाबालिग को झाडिय़ों से बरामद किया और सुबह 4 बजे मुख्य आरोपी को मौके से ही धरदबोचा था।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!