शहर के अनेक इलाकों में कई घंटों से बिजली नहीं, जनता परेशान

Must Read

इटारसी। लगभग संपूर्ण शहर में बीती रात से अभी शाम तक कई स्थानों पर कई-कई घंटे से बिजली नहीं है। बिजली अधिकारियों का कहना है कि तेज हवा के कारण बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने में परेशानी आ रही है। हवा की स्थिति सामान्य होने के बाद ही व्यवस्था सुचारू की जा सकेगी।

इस दौरान बिजली नहीं होने के कारण हर क्षेत्र में लोग परेशान हैं। कई नागरिकों का कहना है कि शिकायत कक्ष के नंबर पर अब कर्मचारी फोन भी नहीं उठा रहे हैं। शिकायत दर्ज करने पहुंचे तो शिकायत लिखी जा रही है, लेकिन उनका निराकरण नहीं किया जा रहा है। कई उपभोक्ताओं का तो यहां तक कहना है कि उनकी शिकायतें ही नहीं लिखी जा रही है।

पुरानी इटारसी निवासी अजय मिश्रा (Ajay Mishra) ने बताया कि उनके क्षेत्र में रात से ही बिजली की आंख मिचौली चल रही है और वर्तमान में लंबे समय से बिजली नहीं है। कंप्लेंट का टेलीफोन नंबर बंद बता रहा है। बंगलिया निवासी पत्रकार राजकुमार बावरिया (Journalist Rajkumar Bavaria) का कहना है कि विगत 1 घंटे से भी अधिक समय से अकारण ही बिजली बंद है, और लोग परेशान हो रहे हैं।

बाजार क्षेत्र में बिजली नहीं होने से व्यापारी प्रवीण जैन लगातार बिजली अधिकारियों से संपर्क कर रहे हैं, लेकिन उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिल पा रहा है। विगत 1 घंटे से भी अधिक समय से नई गरीबी लाइन में भी बिजली नहीं है जबकि सुबह से लेकर शाम तक यहां के लोगों को कई मर्तबा ट्रिपिंग की समस्या से जूझना पड़ा।

इस संबंध में जब मध्यप्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Madhya Pradesh Madhya Kshetra Electricity Distribution Company)  के सहायक यंत्री शहर डेलन पटेल (Assistant Engineer City Delan Patel) से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हवा काफी तेज है, इस कारण से अभी हमें फीडर्स का सुधार करने में ही परेशानी आ रही है। उन्होंने माना कि शहर में विद्युत संबंधी सैकड़ों कंप्लेन आई हैं लेकिन फीडर के मेंटेनेंस करने में ही परेशानी आ रही है, फिलहाल मैदान पर भेजना संभव नहीं हो पा रहा है। हवा कम होने पर ही व्यवस्था सुचारू की जा सकेगी।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!