BREAK NEWS

मकान की दीवार गिरी, विधायक और नपाध्यक्ष पहुंचे मिलने

मकान की दीवार गिरी, विधायक और नपाध्यक्ष पहुंचे मिलने

इटारसी। नई गरीबी लाइन में वाल्मिकी गुरुद्वारा के पीछे एक मकान की दीवार लगातार बारिश से गिर गयी। पार्षद मनजीत कलोसिया (Councilor Manjit Kalosia) द्वारा सूचना मिलने पर विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) और नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंकज चौरे (Municipal Council President Pankaj Choure) ने जाकर मकान में रह रहे परिवार से मुलाकात की और नियमानुसार जो मदद बनेगी, करने का आश्वासन दिया। राजस्व विभाग (Revenue Department) की टीम ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया है।

उल्लेखनीय है कि नगर पालिका चुनाव संपन्न होने के बाद परिषद एक्शन मोड में है और लगातार सेवा कार्यों में त्वरित गति से जुटे हैं। बीती शाम से लगातार हो रही बारिश के कारण वाल्मिकी गुरुद्वारा के पीछे नई गरीबी लाइन वार्ड क्रमांक 12 में संतोष यादव नामक व्यक्ति के मकान की दीवार गिर गयी।

उन्होंने पार्षद मनजीत कलोसिया (Councilor Manjit Kalosia) को सूचना दी तो मनजीत ने तत्काल विधायक और नगर पालिका अध्यक्ष को सूचना दी। विधायक डॉ. शर्मा और नगर पालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने मौके पर पहुंचकर पीडि़त परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद के लिए आश्वस्त किया है।

मनजीत ने कहा, सूचना दें

वार्ड के विकास से संबंधी सोशल मीडिया ग्रुप पर पार्षद मनजीत कलोसिया ने रात में ही एक मैसेज पोस्ट करके आग्रह किया था कि लगातार बारिश के बाद वार्ड में कहीं भी कोई समस्या आ रही हो, तो उनके नंबर पर तत्काल संपर्क करके जानकारी दें, उनकी समस्या का त्वरित निराकरण कराया जाएगा। सुबह से श्री कलोसिया ने वार्ड में भ्रमण करके स्वयं भी वस्तुस्थिति की जानकारी ली और सफाई कर्मचारियों के साथ रहकर निकास व्यवस्था को दुरुस्त करायी ताकि बारिश का पानी शीघ्र निकल सके।

विधायक डॉ शर्मा बोले चिंता मत करो हर संभव मदद करेंगे

लगातार भारी बारिश से वार्ड नं 12 गरीबी लाइन क्षेत्र में संतोष यादव के घर की दीवार गिरने से हुए नुकसान का जायजा लेने क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक डॉ सीतासरन शर्मा (MLA Dr Sitasaran Sharma) और नपाध्यक्ष पंकज चौरे (NP president Pankaj Choure मौके पर पहुंचे। विधायक डॉ शर्मा MLA Dr Sharma) ने पीड़ित परिवार से कहा कि चिंता मर करिए हम आपको हर संभव देंगे।

पीड़ित का कच्चा घर देखकर नपाध्यक्ष ने कहा कि आपके पीएम आवास के आवेदन को स्वीकार करके जल्द से जल्द आपको पक्का घर बनाने के लिए योजना का लाभ देंगे। इस अवसर पर स्वच्छता और स्वास्थ्य विभाग (Department of Sanitation and Health) के सभापति राकेश जाधव, सहित वार्ड 12 के पार्षद और सभापति मनजीत कलोसिया मौजूद रहे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!