विधायक ट्रॉफी पर सिवनी मालवा का कब्जा

विधायक ट्रॉफी पर सिवनी मालवा का कब्जा

मेजबान सोहागपुर बनी उप विजेता

सोहागपुर। मनोज खंडेलवाल स्मृति नाइट टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता (Manoj Khandelwal Smriti night Tennis Ball Cricket Competition) के फाइनल मुकाबले में सिवनी मालवा ने सोहागपुर (Sohagpur) पर 1 रन से जीत दर्ज कर विधायक ट्राफी (MLA Trophy) पर कब्जा कर लिया है। मेजबान सोहागपुर की टीम उप विजेता बनी है।
शनिवार रात्रि को प्रतियोगिता के अंतिम दिवस एक सेमीफाइनल तथा फाइनल मैच खेला गया ।सेमी फाइनल होशंगाबाद एवं सिवनी मालवा के बीच खेला गया था। इस खेल की शुरुआत में क्षेत्रीय सांसद राव उदय प्रताप सिंह विधायक विजयपाल सिंह (MP Rao Uday Pratap Singh MLA Vijaypal Singh) एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता महेश उपाध्याय ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। सेमीफाइनल मुकाबले में सिवनी मालवा ने होशंगाबाद पर जीत दर्ज कर फाइनल में जगह बनाई थी।

रोमांचक रहा फाइनल मुकाबला
स्थानीय हाईस्कूल मैदान पर देर रात होने के बाद भी स्टेडियम में दर्शकों की भीड़ हजारों की संख्या में थी। फाइनल मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा सिवनी मालवा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 98 रन बनाए इसके जवाब में सुहागपुर की टीम मैदान पर उतरी लेकिन सिवनी मालवा के गेंदबाजों के सामने सुहागपुर के फर्स्ट ऑर्डर के बल्लेबाज टिक नहीं सके बाद में श्यामल देवम विशाल दोहरे की जोड़ी ने सोहागपुर कि लडख़ड़ाती टीम को संभाला। मैच का अंतिम ओवर बहुत ही रोमांचक रहा। रिजवान सोहागपुर को फाइनल मुकाबला जीतने के लिए ओवर की अंतिम गेंद पर 2 रनों की आवश्यकता थी परंतु मैदान पर डटे बल्लेबाजों ने मैच को जीतने के लिए छक्का लगाने का प्रयास किया और इस प्रयास में मैच की अंतिम गेंद पर सुहागपुर के बल्लेबाज चैस आउट हो गए इस प्रकार सिवनी मालवा ने विधायक तापी पर कब्जा कर लिया।

विधायक ने किया विजेता टीम को पुरस्कृत
नाइट टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले की पुरस्कारों का वितरण शनिवार रात्रि करीब एक बजे हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता महेश उपाध्याय एवं विधायक विजयपाल सिंह ने विजेता टीम सिवनी मालवा को 51 हजार रुपए नगद एवं विधायक ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया। इसी के साथ मेजबान उप विजेता सोहागपुर की टीम को 25 हजार रुपए नगद एवं द्वितीय इनाम की ट्रॉफी भेंट की। मंच से मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार सोहागपुर के ऑलराउंडर खिलाड़ी शब्बीर शाह को दिया गया। इसके अलावा फाइनल मुकाबले में बेस्ट बल्लेबाज के रूप में विशाल दोहरे को पुरस्कृत किया गया। बेस्ट बॉलर का पुरस्कार सिवनी मालवा के खिलाड़ी को दिया गया। रोचक कॉमेंट्री के बीच कार्यक्रम का संचालन डॉ. संजीव शुक्ला ने किया। इस मौके पर मंच पर भाजपा के आकाश पटेल राघवेंद्र पटेल ललित पटेल यश खंडेलवाल विजय छाबडिय़ा अंकुश जयसवाल, अभिनव पालीवाल, अश्विनी, सरोज, आशीष विश्वकर्मा, सूरज छाबडिय़ा, विकास दुबे, रजत जयप्रकाश महेश्वरी, जीवन दुबे, प्रतिपाल सिंह खनूजा आदि मौजूद थे।

CATEGORIES

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW