आज दिन में ही हो गयी थी रात, लाइट जलाकर चले वाहन

आज दिन में ही हो गयी थी रात, लाइट जलाकर चले वाहन

नर्मदापुरम/इटारसी। एक पखवाड़े से भी अधिक समय बाद भारी बारिश से नर्मदांचल (Narmdanchal) में खुशनुमा माहौल बन गया। दोपहर में हालात ये हो गये थे कि दिन में ही रात के वक्त अंधेरा हो गया और वाहन चालकों को लाइट (Light) जलाकर चलना पड़ा। बाजार के दुकानदारों को भी अपने प्रतिष्ठानों के लाइट जलाना पड़े। यह स्थित करीब 4 बजे बन गयी थी।
मौसम विभाग (Meteorological Department) ने नर्मदापुरम संभाग (Narmadapuram Division) में भारी बारिश की चेतावनी जारी की थी और यह पूर्वानुमान सच साबित हो रहा है। दोपहर के बाद से लगातार नर्मदापुरम और इटारसी (Itarsi) सहित आसपास तेज पानी बरस रहा है। नर्मदापुरम में करीब 4 बजे इतना अंधेरा हो गया था कि वाहन चालकों को लाइट जलाकर चलना पड़ा और बाजार के दुकानदारों को भी अपने प्रतिष्ठान की लाइटें जलानी पड़ी। वर्तमान में आसमान में घने काले बादल छाये हुए हैं, बादल गरज रहे हैं और रह-रहकर बारिश हो रही है। मौसम को देखकर लग रहा है कि आज रात में भी तेज बारिश हो सकती है।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a web developer who is working as a freelancer. I am living in Saigon, a crowded city of Vietnam. I am promoting for http://sneeit.com

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!