गुरूवार, मई 30, 2024

LATEST NEWS

Related Posts

नर्मदापुरम में कालिका नगर में वेल्डिंग दुकान संचालक की हत्या

– पड़ोसी की दुकान में मिला लहूलुहान शव

नर्मदापुरम। यहां के कालिका नगर में एक वेल्डिंग दुकान संचालक की अज्ञात ने हत्या कर दी है। दुकान संचालक के शरीर में धारदार हथियार के कई घाव हैं। सूचना पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। एसडीओपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि अभी जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार नर्मदा पुरम के कालिका नगर इलाके में एक मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। कालिका नगर के पास वेल्डिंग का धंधा करने वाले भूरा उर्फ नारायण विश्वकर्मा की बाजू की दुकान में चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या किसने की अभी कारण अज्ञात है। जानकारी के अनुसार नारायण की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, वहां मृतक का शव उसकी बेल्डिंग की दुकान के बाजू में ऑटो पाट्र्स की दुकान में मिला। मृतक के गले पर धारदार हथियार के घाव थे, दुकान में काफी मात्रा में खून फैला था।

घटना के समय ऑटो पाट्र्स दुकानदारभी दुकान पर नही था। नारायण विश्वकर्मा का कर्मचारी भी कहीं वेल्डिंग के काम से बाहर गया था। एसडीओपी पराग सैनी ने बताया कि कालिका नगर में वेल्डिंग करने वाले भूरा उर्फ नारायण विश्वकर्मा की हत्या हुई है, हत्या किसने और किन कारणों से की है, जांच की जा रही है, अभी आरोपी की तलाश हो रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

TECHNOLOGY

error: Content is protected !!