ग्रामीण पटेल संघ की बैठक में चुनाव हुए

इटारसी। ग्राम अधिकारी स्थायी पटेलों की मांगों को लेकर ग्रामीण पटेल संघ की एक बैठक गोठी धर्मशाला में आयोजित की गई। इस मौके पर संघ की प्रादेशिक कार्यकारिणी के चुनाव भी हुए। चुनाव में प्रेमनारायण पटेल को अध्यक्ष चुना गया।
बैठक में वक्ताओं ने कहा कि शासन और प्रशासन वर्ष 1994 से लगातार ग्राम पटेलो की उपेक्षा कर रहा है। ग्राम पटेलों की संविधान 1959 की धारा 222 का हनन कर नियुक्ति न किए जाने से प्रदेश के 60 हजार से अधिक पटेलों में आक्रोश है। बैठक में एक प्रस्ताव पारित कर निर्णय लिया है कि 20 जुलाई तक यदि मांग पर निर्णय नहीं लिया तो जुलाई के अंत में प्रदेश व्यापी आंदोलन किया जाएगा।
बैठक में संघ के पदाधिकारियों के चुनाव हुए जिसमें होशंगाबाद जिले के प्रेमनारायण पटेल को प्रदेश अध्यक्ष सचिव डॉ. विनोद पटेल जबलपुर, उपाध्यक्ष बाबूलाल रहंगडाले बालाघाट, हरिप्रसाद शिवहरे सिवनी, जगदीश पटैल नसरूल्लागंज, संरक्षक सदस्य डीएस खरे बालाघाट, कोषाध्यक्ष रमेशचंद्र चौहान सीहोर, बनाए गए। इसी दौरान देवास जिलाध्यक्ष पद पर दिलीप पटेल निवासी कन्नौद निर्वाचित हुए।
इस अवसर पर हुकुमचंद्र जैन देवास, मानसिंह झाबुआ, राम अवतार अग्रवाल, कोमल गौतम, गनेश पटेल, मनोहर, प्रदीप दुबे, रामकिशन उईके, नथल सिंह चौहान बैतूल, नरेश पटेल होशंगाबाद, राजेन्द्र यादव मंडला, मूरत झारिया डिंडोरी, रघुवीर सिंह छिंदवाड़ा एवं प्रदेश के अनेक जिलों से सैंकड़ों की संख्या में पटेल उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!