दो लाख का माल और नगदी पर हाथ साफ

किराना दुकान में चोर गैंग की सेंधमारी

किराना दुकान में चोर गैंग की सेंधमारी
इटारसी। रामपुर में पूर्व जनपद सदस्य के यहां करीब सवा लाख की चोरी के बाद चोर गैंग ने दूसरे ही दिन ग्राम गुर्रा की एक किराना दुकान पर हाथ साफ कर दिया है। गैंग ने दुकान से सामान और नगदी सहित करीब डेढ़ लाख रुपए की चपत लगा दी।
मिली जानकारी के अुनसार आधी रात के बाद यह गैंग ग्रामीण इलाकों में रसूखदार के घरों को अपना निशाना बना रही है। एक दिन पूर्व हुई रामपुर के पूर्व जनपद सदस्य के घर की चोरी अभी पता ही नहीं लगा था कि रामपुर गुर्रा थाने से महज 100 मीटर दूरी पर स्थित एक किराना व्यापारी के घर में चोर गैंग ने सेंध लगा दी।
शातिर चोरों ने घर में रखी लोहे की अलमारी को घर के बाहर ले आए और उसका ताला तोड़कर उसमें रखी सोने चांदी और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। साथ ही किराना दुकान से काजू, पिस्ता बादाम और चिल्लर लेकर रफू-चक्कर हो गए। चोरी गए सामान की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस चोर गैग को पकडऩे में नाकाम साबित हुई है। लगातार एक के बाद एक चोरी होने से पुलिस की रात्रि गश्त की भी पोल खुल गई है। वहीं ग्रामीणों में बदमाश चोर गैंग के आंतक को लेकर दहशत का माहौल देखा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व ही रामपुर में रहने वाले पूर्व जनपद सदस्य रामदास प्रजापति के घर बदमाश गैंग ने धावा बोलकर घर में रखे सूटकेस से रखे सोना चांदी और नगदी पर हाथ साफ कर सवा लाख की चपत लगाई थी। चोर गैंग ने फिर से बीती रात को किराना व्यापारी महेश मीणा के घर में घुसकर अलमारी से डेढ़ लाख रुपये के आभूषण और नगदी पर हाथ साफ कर दिया।
इनका कहना है…!
वरिष्ठ अधिकारियों से मार्गदर्शन लिया है, हम कल से लगातार सर्चिंग कर रहे हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
एमएस बट्टी, एएसआई रामपुर थाना

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!