भाभी की हत्या करने वाला देवर बेटे सहित गिरफ्तार

सिवनी मालवा। ग्राम गाजनपुर में पिछले दिनों हुई महिला की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला भूमि को लेकर रंजिश का बताया जा रहा है। हत्या की घटना के बाद एसपी अरविंद सक्सेना ने एक टीम का गठन किया था जिसे सफलता मिली और आरोपी गिरफ्त में आ गए हैं।
थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया कि फरियादी सचिन पिता रविशंकर यदुवंशी निवासी ग्राम गाजनपुर ने थाने में आकर रिपोर्ट की थी उसकी मां सुलोचना बाई की उनके खेत में चाचा भगत यदुवंशी और उसके नाबालिग बेटे ने खेती की रंजिश को लेकर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। आरोपी भगत और बेटा घटना के बाद से ही फरार थे। पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना के मार्गदर्शन में आरोपियों की पतारसी हेतु अलग-अलग टीम बनाकर लगाया गया था।
मुखबिर से जानकारी मिली कि दोनों आरोपी भीलटदेव मंदिर के आसपास दिखे हैं जो सतवासा में उनके किसी परिजन के घर जाने की फिराक में हैं। भीलटदेव मंदिर के बाहर पहुंचकर देखा तो दोनों आरोपी मंदिर के बाहर घूम रहे थे जिन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की तो भगत सिंह पुलिस को देखकर होशंगाबाद रोड तरफ भागने लगा बाद दोनों आरोपियों को पकड़कर उनकी निशादेही पर अपराध में प्रयुक्त एक कुल्हाड़ी जब्त कर आरोपी बाल अपचारी को किशोर न्याय बोर्ड होशंगाबाद पेश किया एवं आरोपी भगतसिंह पिता रामेश्वर यदुवंशी उम्र 42 वर्ष को जेएमएफसी न्यायालय सिवनी मालवा के समक्ष पेश किया। प्रकरण में थाना प्रभारी निरीक्षक अजय तिवारी, दीपक शर्मा,उपनिरीक्षक विजेन्द्र सोलंकी, प्रधान आरक्षक दिलीप भाटी, माधव, आरक्षक अमरसिंह तंवर, अशोक मीणा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
gold01018

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!