वाहन चालक ने मारी महिला को टक्कर

इटारसी। आयुध निर्माणी परिसर में कैलाश सिंह राजपूत के निवास के सामने जीप चालक ने तेज वाहन चलाकर महिला को टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी जीप चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार राकेश पिता राधेश्याम सोनी, निवासी 1251 टाइप ए ने शिकायत दर्ज करायी है कि जीप टवेरा क्रमांक एमपी 05 बीए 1396 के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए उसकी पत्नी को टक्कर मारी है जिससे वह घायल हो गयी। पुलिस जीप चालक की तलाश कर रही है। ऐसी ही एक घटना नयायार्ड में भी हुई जहां बाइक एमपी 05 7679 के चालक ने संजना पति सत्येन्द्र प्रजापति को टक्कर मार दी। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
इसी तरह से दो बाइकों में टक्कर के बाद एक बाइक चालक ने दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड 7 मीठा कुआ के पास सनखेड़ा नाका निवासी रोहित पिता मंगल सिंह ने शिकायत दर्ज करायी है कि एक काले रंग के पल्सर चालक ने उसकी बाइक सीडी डीलक्स में उस वक्त टक्कर मार दी जब वह अपने दोस्त के यहां जा रहा था। इसी दौरान साहू किराना के पास यह घटना हुई। इस घटना में उसे चोट आयी है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!