श्री मोदी के आगमन को लेकर हुई महत्वपूर्ण बैठक

होशंगाबाद। आगामी पन्द्रह फरवरी को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के होशंगाबाद जिले के आगमन को लेकर संभाग के चार जिलों बैतूल, हरदा, होशंगाबाद, नरसिंहपुर की पार्टी के जनप्रतिनिधियों संगठन के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक संभागीय पार्टी कार्यालय में दोपहर बारह बजे हजूर विधायक रामेश्वर शर्मा, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, पर्यटन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष तपन भौमिक, संभागीय संगठनमंत्री श्याम महाजन, पार्टी जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल सहित तीनों जिलों के जनप्रतिनिधियों व संगठन पदाधिकारियों की उपस्थिति में श्री मोदी के आगमन को लेकर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।
हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मां नर्मदा की तपोभूमि से श्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा का चुनावी विजयी शंखनाद कर रहे है। यह हमारे नर्मदापुरम संभाग के लिए गौरव की बात है। श्री रामपाल सिंह ने कहा कि चारों जिलों के जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता आगामी पन्द्रह फरवरी तक अपने अपने क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं से सतत संपर्क कर श्री मोदी के विशाल आयोजन को सफल बनाने में जुट जाए।
पार्टी जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने आगामी नौ फरवरी को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की कार्यक्रम आयोजन से संबंधित इटारसी में दोपहर बारह बजे नगर पालिका के ऑडोटोरियम में होने वाली बैठक का विस्तार कार्यकर्ताओं को बताया। नौ फरवरी को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष चारो जिलों के जनप्रतिनिधियों व पार्टी संगठन के पदाधिकारियों को श्री मोदी के कार्यक्रम के संबंध में मार्गदर्शन देंगे। बैठक के उपरांत श्री मोदी के विशाल आमसभा के लिए सांसद श्री राव उदयप्रताप सिंह, विधायकगण डॉ सीतासरन शर्मा, पूर्व मंत्री श्री जालमसिंह पटेल, श्री विजयपाल सिंह, प्रेमशंकर वर्मा, ठाकुरदास नागवंशी, संजय शाह, अलकेश आर्य, संतोष पारीक सहित अन्य वरिष्ठ नेतागणों ने इटारसी रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान में होने वाली संभावित सभा का निरीक्षण किया। बैठक में बैतूल जिलाध्यक्ष बसंत माकोड़े, हरदा जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा, नरसिंहपुर जिलाध्यक्ष इंजी अभिलाष मिश्रा सहित चारों जिलों के संगठन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!