नाम वापसी के पश्चात विधानसभा स्तर पर होगी स्टैंडिंग कमेटी की बैठक

नाम वापसी के पश्चात विधानसभा स्तर पर होगी स्टैंडिंग कमेटी की बैठक

  • – आदर्श आचरण संहिता और निर्वाचन व्यय मॉनिटरिंग के संबंध में दी जाएगी जानकारी
  • – जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह ने दिए आवश्यक निर्देश

नर्मदापुरम। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह (Collector and District Election Officer Neeraj Kumar Singh) ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष (Collectorate Conference Room) में विधानसभा निर्वाचन की तैयारियों की विधानसभावार समीक्षा कर निर्देशित किया कि 2 नवंबर को दोपहर 3 बजे नाम वापसी के पश्चात सभी निर्वाचन लडऩे वाले अभ्यर्थियों की विधानसभा स्तर पर बैठक कर निर्वाचन लडऩे वाले अभ्यर्थियों को आदर्श आचरण संहिता और निर्वाचन व्यय मॉनिटरिंग (Monitoring) के संबंध में प्रशिक्षण दिया जाए।

मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों को मतदाता सूची, वृद्ध और दिव्यांगजन मतदाताओं की जानकारी, सर्विस वोटर्स (Service Voters) की प्रतियां उपलब्ध कराएं। उन्हें मतदान अभिकर्ता और मतगणना अभिकर्ता के दायित्वों के बारे में भी विस्तार से जानकारी दें। पोस्टल बैलेट (Postal Ballot) , स्ट्रॉन्ग रूम (Strong Room), मतदान सुविधा केंद्रों के बारे में बताया जाएं। बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने पोस्टल बैलट के मुद्रण के संबंध में भी सभी रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने सभी नोडल और सहायक नोडल अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी पूरी गंभीरता और जिम्मेदारी के साथ काम करें। सौंपे गए दायित्वों को समय सीमा में पूर्ण किया जाएं। बैठक में जिला पंचायत सीईओ एसएस रावत (SS Rawat), अपर कलेक्टर देवेंद्र कुमार सिंह (Devendra Kumar Singh) सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!