BREAK NEWS

एनटीपीसी सीबीटी-1 परिणाम को लेकर समिति गठित

एनटीपीसी सीबीटी-1 परिणाम को लेकर समिति गठित

– उम्मीदवार 16 फरवरी तक शिकायत समिति के सामने रख सकते
भोपाल। रेलवे भर्तीबोर्ड (आरआरबी) द्वारा 14-15 जनवरी 2022 को जारी गैरतकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों (एनटीपीसी) की केंद्रीकृत रोजगार अधिसूचना सीईएन 01/2019 के प्रथम चरण कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) के परिणामों के संबंध में उम्मीदवारों द्वारा उठाई गई चिंताओं और शंकाओं पर गौर करने के लिए एक उच्च अधिकार समिति का गठन किया गया है।
यह समिति उम्मीदवारों द्वारा उठाए मुद्दों पर विचार करेगी और अपनी सिफारिशें देगी। सीईएन 01/2019 (एनटीपीसी) के प्रथम चरण सीबीटी के परिणाम और शॉर्टलिस्ट किए गए मौजूदा उम्मीदवारों को प्रभावित किए बिना दूसरे चरण की सीबीटी के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए उपयोग की जाने वाली कार्यप्रणाली।
सीईएन आरआरसी 01/2019 में दूसरे चरण के सीबीटी का समावेशन। उम्मीदवार अपनी चिंताओं और सुझावों को निम्नलिखित ईमेल आईडी पर समिति को भेज सकते हैं। [email protected]
विभिन्न आरआरबी के सभी अध्यक्षों को भी अपने मौजूदा चैनलों के माध्यम से उम्मीदवारों की शिकायतों को प्राप्त करने, इन शिकायतों को संकलित करने और उच्च अधिकार समिति को भेजने का निर्देश दिया गया है। उम्मीदवारों को अपनी शिकायतों को प्रस्तुत करने के लिए 16 फरवरी 2022 तक तीन सप्ताह का समय दिया है और समिति इन शिकायतों की जांच करने के बाद 04 मार्च 2022 तक अपनी सिफारिशें प्रस्तुत करेगी। इन बातों के मद्देनजर, 15 फरवरी 2022 से शुरू हो रहे सीईएन 01/2019 (एनटीपीसी) के दूसरे चरण के सीबीटी और 23 फरवरी को शुरू हो रहे सीईएन आरआरसी 01/2019 के प्रथम चरण के सीबीटी को स्थगित कर दिया गया है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!