मतगणना सहित अन्य विषयों को लेकर कांग्रेस की बैठक 27 नवंबर को इटारसी में

मतगणना सहित अन्य विषयों को लेकर कांग्रेस की बैठक 27 नवंबर को इटारसी में

इटारसी। 3 दिसंबर को नर्मदापुरम (Narmadapuram) में होने वाली विधानसभा चुनाव की मतगणना के लिए नियुक्त चारों विधानसभा के मतगणना एजेंटी के साथ जिला कांग्रेस की एक बैठक 27 नवंबर को प्रात: 11 बजे से होटल एक्सप्रेस इलेवन (Hotel Express XI) के मंथन हॉल में आयोजित की गई है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजकुमार केलू उपाध्याय (Rajkumar Kelu Upadhyay) ने बताया कि आगामी संगठनात्मक कार्यों व चुनावी दिशा निर्देश व तय एजेंडे के बिंदुओं पर बैठक की रुपरेखा तय की गई है जिसमें प्रमुख तौर पर विगत विधानसभा चुनाव में ब्लॉक, उप ब्लॉक, नगर में सक्रिय कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सूची पता, मोबाइल नंबर सहित रिकॉर्ड हेतु, समस्त बूथ की पोलिंग एजेंट (Polling Agent) की सूची व प्रत्येक बूथ की फार्म 17 (ग) की जानकारी अर्थात बूथ पर कुल मत व डाले गये मतों की जानकारी विधानसभावार, मतगणना की तैयारी व कांग्रेस पार्टी के अधिकृत गणना एजेंट का मार्गदर्शन, कांग्रेस संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने पर विचार विमर्श होगा।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष शिवाकांत पाण्डेय गुड्डन (Shivakant Pandey Guddan) व जिला संगठन मंत्री मधुसूदन यादव (Madhusudan Yadav) विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। श्री पाण्डेय गुड्डन ने बैठक के एजेंडे के अनुरूप समस्त जानकारी लेकर आवश्यक रूप से बैठक में उपस्थित होने का आग्रह किया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!