शुक्रवार, जून 21, 2024

LATEST NEWS

Train Info

मध्यप्रदेश में अनेक स्थानों पर हुई वर्षा, अभी और भी बरस सकती हैं बूंदें

इटारसी। पिछले चौबीस घंटों में मध्यप्रदेश के अनेक जिलों में वर्षा दर्ज की गई है। आगामी चौबीस घंटे में और भी बारिश होने के आसार मौसम विभाग (weather department) ने जताये हैं।

मौसम विभाग (weather department) से मिली जानकारी के अनुसार पिछले चौबीस घंटे में मध्यप्रदेश के सागर संभाग के जिलों के साथ ही भोपाल, रीवा, ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलों में कुछ स्थानों पर, इंदौर, जबलपुर और नर्मदापुरम संभाग के जिलों में कहीं-कहीं वर्षा दर्ज की गई है। दतिया, ग्वालियर, उज्जैन, जबलपुर, उमरिया और छतरपुर जिलों में हल्के से मध्यम कोहरा रहा।

मौसम विभाग (weather department) के अनुसार बड़ामलहरा में 8 सेमी, ग्यारसपुर, विदिशा में 4, भोपाल सिटी, नटेरन, बिजावर, मालथोन में 3 सेमी, बडग़ांव, धसान, खरगापुर में 2 सेमी वर्षा दर्ज हुई। आगामी चौबीस घंटे में ग्वालियर, चंबल, भोपाल, नर्मदापुरम, रीवा और सागर संभाग के जिलों में, रतला, धार, इंदौर, उज्जैन, देवास, शाजापुर, नरसिंहपुर और जबलपुर जिलों में कहीं-कहीं हल्की वर्षा के आसार हैं।

सागर संभाग में घना कोहरे का यलो अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है। ग्वालियर, चंबल, भोपाल, रीवा संभाग के जिलों में मध्यम से घना कोहरा तथा भोपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर, सागर और चंबल संभाग के जिलों तथा रतलाम, इंदौर और उज्जैन जिलों में गरज के साथ बिजली चमकने/गिरने की संभावना जतायी है।

28 एवं 29 जनवरी को न्यूनतम तापमान में 2-3 डिग्री की गिरावट हो सकती है। 

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!