डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा स्थापना की मांग के साथ विधायक को दिया ज्ञापन

डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा स्थापना की मांग के साथ विधायक को दिया ज्ञापन

इटारसी। आज नगर के समस्त अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित-जनजाति वर्ग के साथ अन्य पिछड़ा वर्ग एवं अल्प संख्यक संगठनों ने भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थापना के लिए विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा को एक ज्ञापन दिया।
ज्ञापन में मांग की गयी है कि नगर एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में निवास करने बाले बाबा साहब के अनुयायी लंबे समय से यह मांग करते रहे हैं, कि इटारसी शहर में मुख्य स्थान पर डॉ.भीमराव अम्बेडकर की एक आदमकद प्रतिमा की स्थापना की जाये।

कलेक्टर नर्मदापुरम द्वारा तिलक मार्केट, एसीसी तिराहे की स्वीकृति सन् 2012 में ही प्रदान की जा चुकी है, किन्तु नगर पालिका इटारसी ने उक्त स्थान पर अभी तक मूर्ति की स्थापना करने के लिए निर्माण कार्य नहीं कराया है। अत: उक्त स्थान पर शीघ्र स्थान प्रदान किया जाए। इस पर विधायक ने शीघ्र ही उचित जगह पर स्वीकृति प्रदान कराने का आशवासन दिया।

इस अवसर पर अनुसूचित जाति, अनुसूचित-जनजाति और पिछड़ा वर्ग एवं अल्प संख्यक संगठन के मुकेश मैना, राजू सिकंदर बकोरिया, अजय अहिरवार, केपी मेहरा, दीपक बस्तवार, सौरभ मेहरा, सचिन मेहरा, विनोद लोंगरे, केके कटारे, आकाश अहिरवार, कन्हैयालाल बामने, संजय विन्डोले, गोपाल मंसूरे, संजय मंडराई, यशवंत सोनू बकोरिया, संतोष बामने, यशवंत अहिरवार, कपिल अहिरवार, अर्जुन कटारे, महेन्द्र बरखने, हिमांशु चौधरी आदि उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!