एमजीएम की छात्राओं ने राजस्थान में मिनी गोल्फ प्रतियोगिता में लहराया परचम

एमजीएम की छात्राओं ने राजस्थान में मिनी गोल्फ प्रतियोगिता में लहराया परचम

इटारसी। शासकीय महात्मा गांधी स्मृति स्नातकोत्तर महाविद्यालय इटारसी की छात्राओं ने राजस्थान के झुंझुनू (बड़ागांव) में आठवीं जूनियर/सीनियर राज्य स्तरीय मिनी गोल्फ प्रतियोगिता में परचम लहराया।

महाविद्यालय की छात्रा हर्षिता चौरे बीएससी सैकंड ईयर को ब्रॉन्ज और सिल्वर पदक एवं पीतांबरी तिवारी को सिल्वर पदक प्राप्त हुआ। पीतांबरी तिवारी का चयन स्वीडन में अंतरराष्ट्रीय मिनी गोल्फ प्रतियोगिता के लिए किया गया है। इस अवसर पर महाविद्यालय के जनभागीदारी अध्यक्ष डॉ नीरज जैन, प्राचार्य डॉ राकेश मेहता, क्रीड़ा अधिकारी संजीव कैथवास, प्राध्यापक डॉ. ओपी शर्मा, डॉ मनीष कुमार चौरे, डॉ. संतोष कुमार अहिरवार, अनिल चौरे ने छात्राओं को बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की।

जनभागीदारी अध्यक्ष डॉ नीरज जैन ने जीवन में खेल का महत्व बताते हुए कहा कि खेल जीवन में हमें अनुशासन, धैर्य के साथ-साथ हार-जीत का महत्व सिखाता है। प्राचार्य डॉ राकेश मेहता ने कहा कि खेल हमारे जीवन का आवश्यक हिस्सा है। स्वस्थ शरीर और दिमाग को विकसित करने के लिए खेल महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। प्राचार्य ने मिनी गोल्फ खेल की जानकारी देते हुए कहा कि मिनी गोल्फ, मिनी- पुट, क्रेजी गोल्फ, पुट-पुट के रूप में भी जाना जाता है। यह गोल्फ के खेल की एक शाखा है, जो पूरी तरह से अपने मूल खेल के वोटिंग पहलू पर ध्यान केंद्रित करता है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!