भूले-बिसरे गीत कार्यक्रम के लिए द्वितीय ऑडिशन 25 को

इटारसी। अप्रैल माह के अंत में होने वाले कार्यक्रम भूले-बिसरे गीत के लिए द्वितीय ऑडिशन 25 मार्च, शनिवार को परशुराम भवन में दोपहर बाद 3 बजे से होगा।

कार्यक्रम संयोजक जितेंद्र ओझा की अध्यक्षता में हुई कोर कमेटी की बैठक में यह निर्णय लिया गया। द्वितीय ऑडिशन में सिर्फ वे प्रतिभागी ही शामिल होंगे, जिन्होंने प्रथम ऑडिशन में भाग नहीं लिया था। द्वितीय ऑडिशन में इटारसी के स्थानीय प्रतिभागियों के लिए पंजीयन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 20 मार्च है। इसके बाद स्थानीय गायकों के रजिस्ट्रेशन नहीं किये जाएंगे। द्वितीय ऑडिशन में केवल इटारसी के बाहर के प्रतिभागियों के लिए ऑडिशन वाले दिन रजिस्ट्रेशन किये जा सकेंगे।

25 मार्च को ऑडिशन होने के बाद 26 मार्च को टॉप-20 कलाकारों के नाम घोषित कर दिये जाएंगे और चुने गये प्रतिभागियों को वाट्सअप से भी सूचित किया जाएगा। 2 अप्रैल को सभी प्रतिभागियों में से फाइनल ऑडिशन होगा और टॉप 10 गायक-गायिका चुने जाएंगे, जो मुख्य कार्यक्रम में आने वाले सेलिब्रिटी के साथ लाइव आर्केस्ट्रा परफार्म करेंगे।

यह कार्यक्रम गांधी मैदान में होना तय किया गया है। इटारसी के उन सभी सिंगर्स से अनुरोध किया गया है कि जिन्होंने प्रथम ऑडिशन में भाग नहीं लिया था, वे 20 मार्च तक अपना रजिस्ट्रेशन अवश्य करा लें, इसके बाद उनके रजिस्ट्रेशन नहीं किये जाएंगे। इटारसी के सिंगर्स को 20 मार्च तक फॉर्म भरने पर ही मौका मिलेगा। बैठक में जितेन्द्र ओझा, अखिल दुबे, अनुराग दीवान, चंद्रेश मालवीय, संजय पुरकर, शरद दीक्षित, रोहित नागे मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!