BREAK NEWS

महात्मा गांधी मार्ग पर लगने लगी रक्षाबंधन के लिए दुकानें

महात्मा गांधी मार्ग पर लगने लगी रक्षाबंधन के लिए दुकानें

इटारसी। आखिरकार राखी (Rakhi) की दुकानें महात्मा गांधी मार्ग (Mahatma Gandhi Marg) पर ही लगना शुरु हो गयी है। इस बार उनके लिए रेस्ट हाउस (Rest House) के साइड में जगह चिह्नित की गई थी, लेकिन आखिरकार प्रशासन को अपना निर्णय बदलना पड़ा और जयस्तंभ चौक (Jaystambh Chowk) से आरएमएस चौराह (RMS Square) पर राखी विक्रेताओं की मांग मानना पड़ा।
नगर पालिका प्रशासन (Municipal Administration) से आखिरकार राखी विक्रेताओं को दुकानें आवंटित कर ही दी। यानी फिर से इस व्यस्ततम मार्ग पर वाहनों का जाना मुश्किल होगा। आज रविवार की सुबह जयस्तंभ चौक से लेकर चिकमंगलूर चौराहा (Chikmagalur Square) मुख्य मार्ग तक सड़क के बीच में वाहनों की पार्किंग (Parking) वाले स्थान पर राखी की दुकान लगाने की तैयारी राखी दुकानदारों के द्वारा शुरू कर दी गई है। सुबह नगर पालिका की टीम ने मार्किंग की और दुकानदारों ने अपनी दुकानें लगाना शुरु कर दी और शाम तक बड़ी संख्या में दुकानें लग गयी थीं।
इस स्थान पर एक-दो दिन में राखी का बाजार सज जाएगा। इस संबंध में नगर पालिका कार्यालय के सब इंजीनियर ((Sub Engineer) मुकेश जैन ने बताया कि राखी बाजार के लिए चिन्हित किए गए स्थान जय स्तंभ चौक से लेकर चिकमंगलूर चौराहा तक पर लगभग एक सैंकड़ा दुकानें आवंटित की गई हैं, जहां पर इस बार राखी का बाजार लगेगा।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!