विधिक विमर्श 2 में अधिवक्ताओं की मांगों को पुरजोर तरीके से रखा जाएगा

विधिक विमर्श 2 में अधिवक्ताओं की मांगों को पुरजोर तरीके से रखा जाएगा

  • – पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह एवं सांसद विवेक कृष्ण तनखा होंगे अतिथि
  • – एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट, स्टाइफंड, पेंशन, मेडिकल सुविधा की होगी मांग

इटारसी। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Madhya Pradesh Congress Committee) की लीगल सेल (Legal Cell) द्वारा मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के 3000 से अधिक अधिवक्ताओं के साथ विधिक विमर्श-2 का आयोजन कल 19 अगस्त शनिवार को भोपाल (Bhopal) के बीएसएसएस कॉलेज (BSSS College) (हबीबगंज) के ऑडिटोरियम (Auditorium) में होगा।

उक्ताशय की जानकारी रमेश के साहू एडवोकेट इटारसी (Ramesh K. Sahu Advocate Itarsi) ने दी। श्री साहू ने बताया कि सांसद विवेक कृष्ण तनख़ा की सरपरस्ती में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की लीगल सेल के अध्यक्ष शशांक शेखर (पूर्व एडवोकेट जनरल), अजय गुप्ता एडवोकेट (पूर्व एडिशनल एडवोकेट जनरल) एवं राजीव शर्मा (पूर्व एडिशनल एडवोकेट जनरल) और उनकी टीम द्वारा उक्त आयोजन को मूर्त रूप दिया जा रहा है। आयोजन प्रात: 11 से 2 बजे के बीच में होगा जिसमें अधिवक्ताओं का पंजीयन आवश्यक है तथा लॉ स्टूडेंट भी सम्मिलित हो सकेंगे।

श्री साहू ने बताया कि सम्मेलन में भाग लेने वाले अधिवक्ताओं को व्हाइट शर्ट एवं ब्लैक पेंट का ड्रेस कोड दिया गया है। विधिक विमर्श हेतु पूर्व में अधिवक्ताओं के पंजीयन किए हैं किंतु स्थल पर भी 10 काउंटरों के माध्यम से सम्मिलित होने वाले अधिवक्ताओं का पंजीयन किया जाएगा एवं उन्हें एक विशेष एडवोकेट किट उपलब्ध कराई जाएगी। श्री साहू ने बताया कि 18 अगस्त को दोपहर 3 बजे सांसद विवेक कृष्ण तनख़ा नियमित फ्लाइट से दिल्ली से भोपाल पधारेंगे।

लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष शशांक शेखर ने आज भोपाल पहुंचकर अजय गुप्ता एवं लीगल सेल के पदाधिकारियों के साथ आयोजन स्थल का अवलोकन कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की लीगल सेल ने प्रदेश के अधिवक्ताओं से निवेदन किया है कि अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर अधिवक्ताओं के समग्र हित में आयोजित विधिक विमर्श-2 भोपाल के आयोजन को सफल बनाएं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!