रविवार, जून 23, 2024

LATEST NEWS

Train Info

नर्मदापुरम अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों ने लगाये वार्डबॉय पर रुपए लेकर गर्दन पर इंजेक्शन के आरोप

नर्मदापुरम। यहां के जिला अस्पताल में आज बुधवार को दोपहर बाद करीब 3 बजे उपचार के दौरान एक महिला की मौत हो गयी। महिला की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। परिजनों ने अस्पताल के वार्डबॉय पर 200 रुपए लेकर बाहर से इंजेक्शन लाकर गर्दन पर लगाने का आरोप लगाया। उपचार के दौरान महिला की इमरजेंसी रूम ही मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया।

अस्पताल में लायी गयी शकुन बाई यादव निवासी गुजरवाड़ा पेड़ से गिरी थी। मृतका के भतीजे नंदू यादव ने बताया कि उनका बगीचा है। बुआ शकुनबाई आम तोडऩे पेड़ पर चढ़ी थी। पेड़ से गिरने से वो घायल हुई, जिन्हें पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माखननगर ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद नर्मदापुरम रेफर किया। परिजन उसे दोपहर ढाई बजे जिला अस्पताल लाए थे। अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टर ने उपचार किया। उन्हें एक्सरे के लिए भेजा था। एक्सरे कर वार्डबॉय ने ड्रेसिंग करने और इंजेक्शन बाजार से लाने के नाम पर परिजनों से 200 रुपए लिए। वार्डबॉय ने गर्दन पर इंजेक्शन लगाया इसके बाद महिला की मौत हो गई। अस्पताल में परिजनों ने रोना शुरू कर दिया। मौका स्थिति देख वार्डबॉय मौके से भाग गया। परिजनों ने हंगामा शुरु कर दिया।

अस्पताल प्रबंधन और वार्डबॉय पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाने लगे। सूचना पर कोतवाली थाने से एसआई महेश जाट, प्रधान आरक्षक शैलेंद्र मौके पर पहुंचे। परिजनों को समझाने का प्रयास किया। कोतवाली थाना टीआई सौरभ पांडे भी मौके पर पहुंचे। परिजनों को समझाकर गुस्सा शांत कराया। वार्डबॉय पर आरोप लगाया, जांच की जाएगी कोतवाली थाना टीआई सौरभ पांडे ने बताया पेड़ से गिरने पर महिला को अस्पताल लाये थे। उपचार के दौरान मौत हुई। परिजनों का आरोप है कि वार्डबॉय ने गर्दन पर कोई इंजेक्शन लगाया, जिससे उसकी मौत हुई। मामले में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मर्ग जांच और पीएम रिपोर्ट में कुछ सामने आता है तो विधि अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!