गुलाब की पंखुडिय़ों से किया स्वागत विधानसभा अध्यक्ष ने

वृंदावन गार्डन में होली मिलन समारोह का आयोजन

वृंदावन गार्डन में होली मिलन समारोह का आयोजन
इटारसी। वृंदावन गार्डन में आज विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा की मेजबानी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया। डॉ. शर्मा ने आगंतुकों का स्वागत फूल की पंखुडिय़ों से किया। शहर के हजारों लोग होली मिलन समारोह में शामिल हुए। मुक्त आकाश से आती चांदनी के बीच मंच पर फाग मंडली ने जब होली गीत गाए तो लोग स्वयं को थिरकने से नहीं रोक सके.
डॉ. शर्मा ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह ऐसा शहर है, जो यहां आने वाले को अपने रंग में रंग लेता है। वे 1974 में जब यहां आए तो यहीं के रंग में रंग गए। उन्होंने कहा कि जो खुशहाली यहां इस परिसर में होली के अवसर पर देखने को मिल रही है, वैसे हंसी और खुशी सारे देश में हो, यही कामना है।
नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह से यहां खुशी देखने को मिल रही है, वैसा ही माहौल इस प्रदेश और हमारे नगर में भी हो। उन्होंने होली की शुभकामना देते हुए कहा कि सबका जीवन रंगों की तरह सुखद हो। मप्र तैराकी संघ के अध्यक्ष पीयूष शर्मा ने भी लोगों को होली की शुभकामना दी। समारोह का पूरा दायित्व विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल और उनकी टीम ने संभाल रखा था। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, शहर के धर्माचार्य, व्यापारी, पत्रकार और गणमान्य नागरिकों ने उपस्थित होकर डॉ. शर्मा और उपस्थित लोगों को होली की शुभकामनाएं दीं।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!