सीसी रोड 14.56 लाख और आंगनवाड़ी 5.50 लाख से बनेगी

इटारसी। बरसते पानी में छाता लगाकर मप्र विधानसभा के अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा ने हाउसिंग बोर्ड कालोनी में 16 लाख से अधिक की दो सीमेंट कांक्रीट रोड और 5.50 लाख से बनने वाले आंगनवाड़ी भवन के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। जिस वक्त कार्यक्रम होना था, आसमान साफ था, लेकिन कार्यक्रम शुरु होते-होते बादल छाए और स्वागत कार्यक्रम के दौरान तेज बारिश प्रारंभ हो गई।
डॉ. शर्मा ने बरसते पानी में छाते के नीचे से ही उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुए इस उपलब्धि की बधाई दी और कहा कि यहां के लोगों की मांग पर ही यह काम प्रारंभ हो रहा है। आगे भी विकास कार्य होंगे। इस दौरान मंदिर के शेड के नीचे बड़ी संख्या में महिला-पुरुषों ने डॉ. शर्मा की बात सुनी। डॉ. शर्मा ने कहा कि पानी बहुत जरूरी है, इसलिए बारिश तो होना ही चाहिए, चाहे कार्यक्रम ही क्यों न छोटा करना पड़े। डॉ. शर्मा के महज दो मिनट के संबोधन के बाद कार्यक्रम समाप्त कर दिया गया। स्वागत भाषण पार्षद दुर्गा ठाकुर ने दिया।
इस अवसर पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी अक्षत बुंदेला, नपा उपाध्यक्ष अरुण चौधरी, वार्ड की पार्षद श्रीमती दुर्गा ठाकुर, विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, भाजपा नगर अध्यक्ष डॉ. नीरज जैन, डॉ. यूके शुक्ला, पार्षद गीता पटेल, संगीता मालवीय, मंजू किशन मालवीय, हरिलाल यादव, नारायण सिंह ठाकुर, सभापति जसबीर सिंघ छाबड़ा, अशोक लाटा सहित बड़ी संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!