प्रशासन ने बलपूर्वक हटाया अतिक्रमण

प्रशासन ने बलपूर्वक हटाया अतिक्रमण

इटारसी। करीब एक सप्ताह पूर्व दी गई चेतावनी के बावजूद तेरहवी लाइन में एक परिवार ने अपने घर के सामने का अतिक्रमण नहीं हटाया तो आज प्रशासनिक अमले ने मौके पर पहुंचकर बलपूर्वक अतिक्रमण हटा दिया। घर की महिला स्वयं हटाने का कहती रही, लेकिन अतिक्रमण विरोधी अमले ने उसकी एक न सुनी और लोहे की जाली को हटा दिया।
आज सुबह प्रशासनिक अमला एसडीएम एमएस रघुवंशी (SDM MS Raghuvanshi) के नेतृत्व में सब्जी मंडी पहुंचा और यहां रोड पर दुकान लगा रहे लोगों को चेतावनी दी और उनको सख्ती से चबूतरों पर बैठने को मजबूर किया। कुछ लोग नहीं मान रहे थे, उनके सामान को जब्त भी किया। हालांकि त्योहार को देखते हुए कुछ को बिना कोई जुर्माना सामान वापस करके समझाईश भी दी। यहां से अमला तेरहवी लाइन पहुंचा और यहां समझाईश के बावजूद एक रहवासी ने अपने घर के सामने लोहे की जाली लगाकर किया अतिक्रमण नहीं हटाया तो अमले ने स्वयं जाकर जाली हटायी और जेसीबी से चबूतरा तोड़ दिया।

कुछ सामान की जब्ती भी बनायी
अतिक्रमण विरोधी अमला एसडीएम रघुवंशी (SDM Raghuvanshi) के नेतृत्व में बाजार क्षेत्र होते हुए सब्जी मंडी (SABJI MANDI) और फिर तेरहवी लाइन पहुंचा। यहां तालाब के चौराह पर स्थायी रूप से सड़क पर डेरा जमाकर बैठे मटके वालों का सामान जब्त किया। इसी तरह से गुरुनानक काम्पलेक्स के पास एक दुपहिया वाहन जब्त किया और उसे भी जुर्माना वसूल करके छोड़ा है। इसी तरह से सब्जी मंडी में रोड पर एक अगरबत्ती वाले का सामान जब्त किया फिर जुर्माना लेकर ही उसका सामान छोड़ा और उसे रोड पर दुकान नहीं लगाने की चेतावनी दी।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: