नागिनखो झरने में मौत की छलांग, एक शव कल, एक आज मिला
Death jumped in Naginkho waterfall, one dead body found yesterday, one today

नागिनखो झरने में मौत की छलांग, एक शव कल, एक आज मिला

इटारसी। नागिन खो झरने (Naginkho Waterfalls, Tilak Sindoor) में कल रविवार को नहाने गये, दो किशोरों की डूबने से मौत हो गयी। एक का शव कल पुलिस को तिलक सिंदूर के पास मिल गया था, जबकि एक का शव आज ग्राम तीखड़ के पास एक खेत में झाडिय़ों में फंसा मिला है। कल देर रात तक दूसरे किशोर की तलाश की गई थी। आज सुबह से होशंगाबाद (Hoshangabad) से होमगार्ड और एसडीआरएफ (Home Guard and SDRF) का दल तिलक सिंदूर और आसपास पहुंचा था, दूसरे किशोर की तलाश की गई। इस बीच खबर मिली कि खेत में किसी का शव है, तो वहां जाकर देखा। दूसरे किशोर का शव भी मिल गया, उसे वहां से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए इटारसी अस्पताल भेजा गया है।
उल्लेखनीय है कि इटारसी के पंजाबी मोहल्ला निवासी अल्बाज पिता अशरफ 17 वर्ष और आमिर पिता शकील 16 वर्ष (Albaj and Aamir Panjabi mohallah Itarsi) रविवार को तिलकसिंदूर (Tilak sindoor) के पास नागिनखो झरने (Naginkho Waterfalls, Tilak Sindoor) में नहाने गये थे। अचानक तेज बारिश के बाद पानी का बहाव बढ़ा तो वे उसके साथ बह गये। एक किशोर अल्बाज का शव तिलक सिंदूर के पास कल ही मिल गया था। आज दूसरे का शव भी ग्राम तीखड़ के पास एक खेत में मिल गया है।
पुलिस के अनुसार 17 जुलाई रविवार को शाम करीब साढ़े चार बजे की घटना है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी प्रवीण चौहान (TI Praveen Chouhan), एएसआई एमएस बट्टी सहित पुलिस बल तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया था। पथरोटा (Pathrota) से करीब 25 किलोमीटर दूर यह घटना हुई है। पुलिस को इरशाद पिता अब्दुल रशीद 40 वर्ष ने सूचना दी थी। कल अंधेरा होने से रेस्क्यू आपरेशन बंद करना पड़ा था। आज सुबह से होमगार्ड और एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल पहुंच गयी थी और दूसरे किशोर आमिर की तलाश शुरु कर दी थी। सूचना मिली के तीखड़ (Tikhad) के पास खेत में एक युवक का शव पड़ा है, पुलिस मौके पर जाकर देखा और शव को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल इटारसी भेजा गया।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!