जीनियस प्लानेट में मप्र गान के साथ मना स्थापना दिवस

जीनियस प्लानेट में मप्र गान के साथ मना स्थापना दिवस

इटारसी। जीनियस प्लानेट सीनियर सैकंड्री स्कूल (Genius Planet Senior Secondary School) में आज मध्य प्रदेश स्थापना दिवस (Madhya Pradesh Foundation Day) के अवसर पर बच्चों ने श्रंखलाबद्ध होकर मध्य प्रदेश का नक्शा बनाया। इस आकृति को बनाने स्कूल के विद्यार्थी अपनी हॉउस यूनिफार्म (House Uniform) में आये, स्कूल के सभी चारों हाउस सिल्वर (Silver), गोल्ड (Gold), प्लेटिनम (Platinum) और डायमंड हाउस (Diamond House) के बच्चों में मप्र की आकृति को बनाया।

आज विशेष बात यह रही की इन विद्यार्थियों ने इसी आकृति में खड़े होकर स्कूल की पूरी असेंबली (Assembly) के साथ मध्य प्रदेश गान गाया। इस आकृति को स्कूल प्राचार्य विशाल शुक्ल के गाइडेन्स में स्पोर्ट्स टीचर्स कृष्णा साहू एवं अन्य स्टाफ ने बनाया। स्कूल संचालक जाफऱ एवं मनीता सिद्दीकी ने सभी को मप्र दिवस की बधाई देते हुए शपथ दिलायी कि हम अपने घर, मोहल्ला औऱ स्कूल के आस पास के क्षेत्र को स्वच्छ रखेंग।

यदि हर व्यक्ति इसका ध्यान रखेगा तो हम हमारा पूरा शहर स्वच्छ रख पाएंगे। ऐसा करने से पूरा प्रदेश और पूरा देश स्वच्छ रहा पायेगा। स्कूल प्राचार्य ने इस अवसर पर सभी की बधाई दी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!