BREAK NEWS

नपा कार्यालय के पास चाकूबाजी, दो घायलों में से एक की मौत

नपा कार्यालय के पास चाकूबाजी, दो घायलों में से एक की मौत

इटारसी। नगर पालिका कार्यालय के पास लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। अभी कुछ दिन पूर्व ही बाहर की दंपति के साथ मारपीट की घटना के बाद आज दो गुटों में चाकूबाजी की घटना में दो युवक घायल हुए हैं। घायलों का उपचार सरकारी अस्पताल में किया गया है। एक गंभीर रोहित राजपूत को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि अभी घटना का कारण पता कर रहे हैं, लेकिन पुरानी रंजिश को लेकर मामला लग रहा है। उन्होंने बताया कि चाकूबाजी की घटना में रोहित राजपूत और सचिन पटेल नामक युवक घायल हुए हैं, उपचार के दौरान रोहित की मौत हो गयी।

इन दोनों ने अंकित भाट और रानू ठाकुर के नाम बताये हैं।
उल्लेखनीय है कि इस क्षेत्र में यह तीसरी घटना है, तीन दिन पूर्व भी एक युवक के साथ लाठी, हाथ, घूंसे से मारपीट के बाद विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने बढ़ते अपराधों पर नाराजी जताते हुए पुलिस अधिकारियों को अपराधों पर अंकुश लगाने को कहा था। पुलिस को इस क्षेत्र में पाइंट लगाना था, लेकिन यह तीसरी घटना हो गयी।


बता दें कि इस क्षेत्र में रात 8 बजे के बाद शहरभर के युवकों का जमघट लगता है और नगर पालिका के नीचे बनी दुकानों की गैलरी में कई प्रकार की गतिविधियां चलती हैं। ये युवकों के बीच लगभग हर रोज किसी न किसी बात पर विवाद होता है, लेकिन कुछ विवाद बड़े अपराध को जन्म दे देते हैं। पुलिस को यहां स्थायी पाइंट बनाना चाहिए।

 

Photo, Rohit Rajpoot

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!