लायंस कपल क्लब ने पथरोटा थाने में लगाया स्वास्थ्य शिविर

लायंस कपल क्लब ने पथरोटा थाने में लगाया स्वास्थ्य शिविर

इटारसी। लायंस क्लब कपल (Lions Club Couple) ने पथरोटा पुलिस स्टेशन (Pathrota Police Station) में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर लगाकर पुलिस कर्मियों की मधुमेह और रक्तचाप की जांच की। शिविर में चिन्हित मरीजों की जांच भोपाल (Bhopal) भेजने का निर्णय लिया। इस दौरान डॉ. राकेश बत्रा (Dr. Rakesh Batra) ने सभी लोगों को धन्यवाद दिया एवं स्वास्थ्य से संबंधित जानकारी दी।

कार्यक्रम में लायंस क्लब के अध्यक्ष डॉ रविंद्र गुप्ता (Dr. Ravindra Gupta) ने शुगर और बीपी से संबंधित मरीजों के खान-पान को किस प्रकार से नियंत्रित करें इस बारे में जानकारी दी तथा पुलिस विभाग में रहते हुए स्ट्रेस का मैनेजमेंट किस प्रकार से करें इसके बारे में भी जानकारी दी। सरकार के द्वारा दी गई मोटे अनाज की पॉलिसी की भी उन्होंने प्रशंसा की तथा मोटे अनाज का उपयोग करने से होने वाले स्वास्थ्य लाभ के बारे में सभी पुलिस कर्मियों को जानकारी दी।

कार्यक्रम के अंत में डॉ. विजयंत बड़कुल (Dr. Vijayant Badkul) ने आभार व्यक्त किया। मुख्य भूमिका पथरोटा थाना प्रभारी संजीव पवार (Sanjeev Pawar) ने निभाई एवं क्लब के इस कार्य के प्रशंसा की। कार्यक्रम में मुख्य रूप से लायंस क्लब सदस्य डॉ. अभिषेक सोनी (Dr. Abhishek Soni), डॉ संजय गुप्ता (Dr. Sanjay Gupta), पार्षद कुंदन गौर (Councilor Kundan Gaur), सुनील सराठे (Sunil Sarathe) आदि सदस्य प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!