BREAK NEWS

मां नर्मदा शिक्षा समूह ने करायी रंगोली, दीया मैकिंग प्रतियोगिता

मां नर्मदा शिक्षा समूह ने करायी रंगोली, दीया मैकिंग प्रतियोगिता

इटारसी। मां नर्मदा शिक्षा समूह के तत्वावधान में दीपावली के उपलक्ष्य में आज मां नर्मदा स्कूल, कॉलेज के विद्यार्थियों एवं पालकों के लिए रंगोली, दीया मेकिंग एवं पूजा की थाली सजाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में लगभग 40 बच्चों ने दीया मेकिंग, 30 बच्चों और पालकों ने रंगोली तथा स्कूल के बच्चों की माताओं और कॉलेज की 10 विद्यार्थियों ने पूजा की थाली सजाओ प्रतियोगिता में भाग लिया। सभी प्रतियोगिता के निर्णय समूह की कोषाध्यक्ष एवं स्कूल संचालक श्रीमती अनिता अग्रवाल, स्कूल मैनेजर कृति अग्रवाल, स्कूल शिक्षिका सुदर्शिनी राजपूत, कॉलेज की आर्ट क्राफ्ट टीचर सोनल जैन ने लिए।

प्रतियोगिता को सफल बनाने कॉलेज की संस्कृति प्रभारी राखी झंझोट, आर्ट क्राफ्ट एचओडी संतोष यादव, नेरित पटेल, भारत सोलंकी, स्कूल स्टाफ सोनाली, संगीता, रिया, मालती चाकरे, शबनम बी, पूजा मेहरा, प्रीति झांझोट आदि का सराहनीय योगदान रहा।

समूह के अध्यक्ष दीपक हरिनारायण अग्रवाल ने सभी बच्चों और पालकों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की एवं प्रतियोगिता में उत्साह पूर्वक भाग लेने के लिएं उनका आभार व्यक्त किया।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!