महिला यात्री को इशारे करने पर युवती के भाई ने युवक को पीटा

महिला यात्री को इशारे करने पर युवती के भाई ने युवक को पीटा

इटारसी। आज संघमित्रा एक्सप्रेस के जनरल कोच में बिहार के यात्री के साथ हुई घटना में जीआरपी लीपापोती करके सीट को लेकर हुआ विवाद बता रही है, जबकि यात्री को दो लोगों ने मार-मारकर लहूलुहान कर दिया। उसे 9 स्थानों पर टांके आए हैं। घायल यात्री को डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में भर्ती करके उपचार किया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार यात्री पांडव कुमार यादव पिता गेना लाल यादव, निवासी भागलपुर बिहार को हाथ में पहने कड़े और किसी धारदार चीज से मारा है। उसकी पीठ में गंभीर चोट आयी है। जीआरपी ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला ट्रेन में छेड़छाड़ को लेकर हुआ बताया जा रहा है।

युवती ने भाई को बुलाया

जीआरपी थाना प्रभारी व्हीबी टांडिया ने बताया कि मामला ट्रेन में छेड़छाड़ का है। जिन दो लोगों ने बिहार के यात्री से मारपीट की है, उस यात्री के साथ इटारसी की एक युवती बैंगलुरु से इटारसी के लिए सफर कर रही थी। युवती अकेली थी, यात्री उसे कुछ इशारे कर रहा था। इटारसी ट्रेन आने से पूर्व युवती ने अपने भाई को खबर कर दी और भाई ने अपने साथी के साथ आकर पहले युवक को समझाने का प्रयास किया तो यात्री विवाद करने लगा। इसके बाद नौबत मारपीट तक पहुंच गयी। श्री टांडिया ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बिहार घर जा रहा था यात्री

घायल यात्री पांडव ने बताया वह खाद की फैक्ट्री में तमिलनाडु में मजदूरी करता है । आज वह संघमित्रा ट्रेन से अपने घर बिहार जा रहा था। इटारसी रेलवे स्टेशन पर दो अज्ञात युवकों ने पहले टिकट बताने का कहा, उसने टिकट नहीं बताई तो मारपीट की। आरोपियों ने इटारसी रेलवे प्लेटफार्म पर मारपीट और यात्री को लहूलुहान करने के बाद रेलवे स्टेशन से भाग गए।

इनका कहना है…

घायल यात्री मामले में गुमराह करने का प्रयास कर रहा था और अस्पताल से भागने की कोशिश कर रहा था। वह बार-बार घर जाने की रट लगाये था और बयान देने में आनाकानी कर रहा था। जब हमने अपने स्तर पर पता लगाया तो मामला यह सामने आया कि, महिला सहयात्री को यह ट्रेन में कुछ इशारे कर रहा था, महिला यात्री ने भाई को बुला लिया और फिर यह घटना हो गयी। दो आरोपियों पर मारपीट का मामला दर्ज किया है।
व्हीबी टांडिया, जीआरपी थाना प्रभारी

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )