भट्टी जब्त, गंदगी पर 1 हजार जुर्माना

दुकानदारों को हद में रहने की हिदायत
इटारसी। नगर पालिका के अतिक्रमण विरोधी अमले ने आज शाम भारत टाकीज चौराह से अन्नपूर्णा मार्केट तक हद से बाहर आए दुकानदारों को हद में रहने की हिदायत दी।
राजस्व निरीक्षक बीएल सिंघावने और राजस्व उपनिरीक्षक संजीव श्रीवास्तव के नेतृत्व में निकले अमले ने भारत टाकीज चौराह से पुराने फल बाजार तक पक्की दुकानदारों को सड़क तक आया सामान भीतर कराया और उनको हद में रहने की हिदायत दी। कुछ जो समझाइश के बावजूद मान नहीं रहे, उन पर जुर्माने की कार्रवाई भी की है। टीम ने चार हजार रुपए जुर्माना वसूला है।

it10518 2
शाम करीब 6 बजे नगर पालिका की अतिक्रमण विरोधी टीम बाजार में निकली। दुकानों के बाहर रखा सामान जब्त किया, कुछ जगह जुर्माना किया और कुछ को हिदायत भी दी। भारत टाकीज चौराह से पुराना फल बाजार, जवाहर बाजार, चिकमंगलूर चौराह, अन्नपूर्णा बाजार में जाकर टीम ने कार्रवाई की। इस दौरान अन्नपूर्णा बाजार में अग्रवाल नाश्ता कार्नर की भट्टी दुकान से बाहर रोड पर होने से उसकी जब्ती बनायी तथा गंदगी मिलने पर एक हजार रुपए का जुर्माना भी किया। दुकानदारों को हिदायत दी है कि यदि कल से सामान रोड पर मिला तो सख्ती से जुर्माना वसूला जाएगा। इसमें पांच सौ रुपए का जर्माना किया जाएगा।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!