युवती ने खाया जहर, हुई मौत

पुरानी रंजिश के चलते की मारपीट
इटारसी। केसला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने जहर खा लिया था, युवती की हालत बिगडने पर परिजन उसे उपचार के लिये सुखतवा स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे थे। लेकिन उसे प्राथमिक उपचार देकर इटारसी शासकीय अस्पताल रैफर कर दिया गया।
बीतीरात केसला थाना के अतंर्गत आने वाले ग्राम सिलवानी में रहने वाली पुष्पा पिता किशोरी लाल उम्र 20 वर्ष ने जहर खा लिया था, जब उसकी हालत बिगडी तो परिजन उसे उपचार के लिये सुखतवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे थे, जहां से उन्हें इटारसी रैफर कर दिया था। शासकीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल में उपचार के बाद भी युवती की हातल में कोई सुधार ना होने पर उसे होशंगाबाद रैफर किया गया था। लेकिन रास्ते में ही युवती ने दम तोड दिया। पुलिस ने उक्त मामले में मर्ग कायम कर युवती का पोस्टमार्टम कराया है। वही युवती ने जहर क्यो खाया इसकी जांच की जा रही है।

पुरानी रंजिश के चलते की मारपीट
पथरौटा थाना अतंर्गत आने वाले ग्राम जमानी में रहने वाले एक परिवार के साथ 8 लोगों ने मारपीट की है। फरियादी ने इसकी शिकायत थाने व पुलिस अधीक्षक से की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जाहिद अली व सितारा बी, रईस अली के साथ भूमरा उर्फ इरशाद अली व शराफत के साथ अन्य 6 लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की थी। घटना के बाद फरियादी जब इसकी शिकायत करने थाने आ रहा था तो उसके साथ फिर आरोपियो द्वारा मारपीट की गई। फरियादी ने इसकी शिकायत लिखित में पुलिस अधीक्षक से की है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!