सीपीई की बालिका हॉकी टीम भोपाल गयी

इटारसी। केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक दो, सीपीई की बालिका हॉकी टीम संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने आज पातालकोट एक्सप्रेस से भोपाल रवाना हुई। स्कूल की बालिका 14 वर्ष आयु वर्ग और 17 वर्ष आयु वर्ग प्रतियोगिता में ये बालिकाएं शामिल होंगी।
केन्द्रीय विद्यालय सीपीई की ये बालिकाएं भोपाल में 22 और 23 अप्रैल को होने वाली 14 वर्ष आयु वर्ग और 17 वर्ष आयु वर्ग की हॉकी प्रतियोगिता में भाग लेंगी। इस प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर दोनों वर्ग की एक टीम बनेगी जो राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगी। स्कूल के खेल प्रभारी ललित कुमार पवार ने बताया कि प्रतियोगिता में नीमच, मंदसौर, रतलाम, गुना, देवास, इंदौर, ग्वालियर की टीमें भाग लेंगी।
केन्द्रीय विद्यालय की टीम को प्राचार्य आरके रूद्र, उपप्राचार्य एमएम राठौर, मार्ग संरक्षक सुश्री हरकिरण कौर, सुश्री मनीषा ने टीम के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताते हुए रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से टीम को रवाना किया है। स्कूल की टीम के हॉकी कोच शेख नियाज ने दोपहर में दोनों टीम को ट्रेन से भोपाल के लिए रवाना किया। उन्होंने बताया कि टीम भोपाल में प्रदर्शन करेगी और जो भी टीम संभाग में प्रथम आएगी वह पूरी टीम राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगी।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!