जीपीएस एकल गायन प्रतियोगिता में 15 विद्यार्थियों ने फाइनल राउंड में दी प्रस्तुति

जीपीएस एकल गायन प्रतियोगिता में 15 विद्यार्थियों ने फाइनल राउंड में दी प्रस्तुति

इटारसी। जीनियस प्लानेट सीनियर सैकंड्री स्कूल (Genius Planet Senior Secondary School) में आज कक्षा 9 वी से 12 वीं तक विद्यार्थियों के लिए फाइनल एकल गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता के पहले राउंड के लिए 32 विद्यार्थियों का ऑडिशन लिया था जिसमें से 15 विद्यार्थियों ने फाइनल राउंड में गायन की प्रस्तुति दी।

इस दौरान स्वरधाम संगीत विद्यालय के सज्जन लोहिया (Sajjan Lohia) एवं निनाद ग्रुप के संस्थापक सदस्य आलोक गिरोटिया (Alok Girotiya) निर्णायक के रूप में उपस्थित रहे। दोनों ही निर्णायक ने विद्यार्थियों को गायन पश्चात संगीत की बारीकियों को बताया एवं विद्यार्थियों द्वारा दी प्रस्तुतियों को सराहा। प्रोग्राम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और सरस्वती वंदना से की गई। स्कूल संचालक जाफर मनीता सिद्दीकी (Jafar Manita Siddiqui) ने आमंत्रित अतिथि का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया।

प्रतिभागियों द्वारा एकल गायन की प्रस्तुति गई। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान वंदना चौरे, द्वितीय स्थान हार्दिक राठी एवं तृतीय स्थान गायत्री धुमाल ने प्राप्त किया तथा सांत्वना पुरस्कार अयम दुबे, वेदिका मेहतो, आंशी दुबे ने प्राप्त किया। निर्णायकों ने सुर एवं ताल का ज्ञान देते हुए विद्यार्थियों के समक्ष अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी। प्रतियोगिता के समापन में स्कूल प्राचार्य विशाल शुक्ला (Vishal Shukla) ने आभार व्यक्त करने के साथ आमंत्रित आतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!