गुरूवार, मई 30, 2024

LATEST NEWS

Related Posts

शासकीय कन्या उ.मा.शाला की छात्राओं को दिया कॅरियर संबंधी मार्गदर्शन

इटारसी। शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सूरजगंज, इटारसी (Government Girls Higher Secondary School Surajganj, Itarsi) में आज कॅरियर मार्गदर्शन वर्कशॉप का आयोजन किया गया। वर्कशॉप में विभिन्न संस्था एवं कॉलेज से आए हुए प्राध्यापकों ने विद्यार्थियों को रोजगारोन्मुखी पाठ्यक्रमों से संबंधित जानकारियां दीं।

इस अवसर पर बंसल कॉलेज मंडीदीप के डॉ विनोद पाटीदार ने छात्राओं को इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों से संबंधित जानकारी दी। लाइफ लाइन संस्था नर्सिंग कॉलेज के डॉ प्रताप सिंह वर्मा ने पैरामेडिकल एवं नर्सिंग पाठ्यक्रम के बारे में बताया।

पॉलिटेक्निक कॉलेज प्रोफेसर विद्या सूर्यवंशी एवं प्रोफेसर पल्लवी नरवदे ने छात्राओं को बताया कि पॉलिटेक्निक शिक्षा के विभिन्न ट्रेडों को अपनाकर कैरियर के रूप में पाठ्यक्रमों का चयन कर सकते हैं।

शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य अखिलेश शुक्ला (Principal Akhilesh Shukla) ने विद्यार्थियों को अपनी लगन एवं जिज्ञासा के अनुरूप आगे पढ़ाई कर कॅरियर चुनने की सलाह दी। मंच का संचालन सतीश खालखो ने किया। अतिथि प्राध्यापकों का सम्मान श्रीमती शिवि सूद ने तथा सभी वक्ताओं का आभार प्राचार्य अखिलेश शुक्ला ने किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

TECHNOLOGY

error: Content is protected !!