गुरूवार, मई 30, 2024

LATEST NEWS

Related Posts

नशामुक्ति अभियान : जन जागरुकता कार्यक्रम के साथ कार्रवाई भी

इटारसी। नशामुक्ति अभियान (De-addiction campaign) के अंतर्गत पुलिस (Police) नशे के खिलाफ प्रकरण भी बना रही है और आमजन को नशे से दूर रहकर अपने परिवार को बचाए रखने की समझाईश भी दे रही है। जनजागरुकता कार्यक्रम के अंतर्गत प्रकरण, गिरफ्तारी (Arrest) और जुर्माना वसूली भी की जा रही है।
नशा मुक्ति अभियान के तहत कल देर शाम तक अवैध शराब के 5 प्रकरण बनाकर पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया और 26 लीटर अवैध शराब जब्त की। शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई करते हुए 4 प्रकरण बनाए एवं बिना हेलमेट (Helmet) वाहन (Vehicle) चालकों के विरुद्ध 79 चालान बनाकर 21250 रुपए का समन शुल्क वसूला।
जिले में 26 सार्वजनिक स्थानों पर नशा मुक्ति जन जागरूकता कार्यक्रम (De-addiction public awareness program) किए, सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने वालों के विरुद्ध 02 प्रकरण में 02 आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की गयीं। सिगरेट एवं तंबाकू प्रोहिबिशन एक्ट (Cigarette and Tobacco Prohibition Act) के तहत 07 प्रकरण बनाये। अवैध मादक पदार्थों का नशा करने वाले कुल 23 स्थानों की चेकिंग की गई और अवैध शराब पिलाने वाले कुल 38 स्थानों की चेकिंग की गई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

TECHNOLOGY

error: Content is protected !!