गंदगी और खुले में बिक रहा था खाना, 10 हजार का जुर्माना

गंदगी और खुले में बिक रहा था खाना, 10 हजार का जुर्माना

इटारसी। भोपाल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक उदय बोरवणकर (Railway Manager Udaya Borwankar) ने गुरूवार को रेलवे स्टेशन का दौरा किया। यहां उन्होंने सफाई व्यवस्था देखी और सुधार के निर्देश दिये। इस दौरान एक खानपान स्टाल पर गंदगी और खुले में खाना बिकते देख स्टाल संचालक पर दस हजार रुपए का जुर्माना किया। उन्होंने डीजल शेड, विद्युत लोको शेड और रेलवे स्कूल का भी दौरा किया। डीआरएम उदय बोरवणकर करीब 6 घंटे इटारसी स्टेशन पर रुके। वे सुबह 11:30 बजे इटारसी आए और निर्माणाधीन सेंकड फुट ओव्हर ब्रिज, प्लेटफार्म के शेड विस्तार समेत अन्य निर्माण कार्यों का जायजा लिया। डीआरएम ने अनलॉक के बाद बढ़ती ट्रेनों की संख्या के हिसाब से सफाई व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिए। उन्होंने मशीनों से सफाई कराने को कहा, क्योंकि सफाई कंपनी मशीनों से सफाई का पैसा ले रही है।

स्टाल पर लगा जुर्माना
प्लेटफार्म 4 पर संचालित एचडी एंड संस के खानपान स्टॉल (Food Stall) पर गंदगी एवं खुले में खाना बिकते देख डीआरएम ने स्टॉल संचालक पर दस हजार रुपए का जुर्माना किया। यहां निरीक्षण के बाद डीआरएम न न्यूयार्ड स्थित डीजल शेड, विद्युत लोको शेड एवं रेलवे स्कूल का दौरा कर यहां चल रहे निर्माण कार्यो एवं भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की।
इस अवसर पर स्टेशन प्रबंधक राजीव चौहान, स्वास्थ्य निरीक्षक एचके साहू, एसएसई विद्युत, एईएन, डीईएन गौरव मिश्रा समेत सभी विभागों के सुपरवाइजर मौजूद रहे। शाम 5:30 बजे दौरे के बाद डीआरएम का काफिला भोपाल के लिए रवाना हो गया। डीआरएम ने अधिकारियों को नसीहत दी है कि आईएसओ अवार्ड ले चुके स्टेशन की व्यवस्थाओं में बेहतरी के प्रयास किए जाएं। मुख्य रूप से यहां की साफ-सफाई पर फोकस किया जाए।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW