मतदान के लिये हो जाईये तैयार, अब कुछ ही घंटे का है इंतजार

मतदान के लिये हो जाईये तैयार, अब कुछ ही घंटे का है इंतजार

  • -मतदान को बनाये ग्राम, मोहल्ले एवं नगर का पर्व
  • – वोटरकार्ड या पहचानपत्र के साथ मतदान की कर लो तैयारी
  • – कलेक्टर के मार्गदर्शन में सारिका घारू का जागरूकता कार्यक्रम

इटारसी। दीपपर्व एवं भाईदूज की ही श्रृंखला में एक बड़ा लोकपर्व शुक्रवार 17 नवंबर को है जिसमें सभी की भागीदारी ही प्रजातंत्र की ताकत के रूप में प्रकाशित होगी।

कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) के मार्गदर्शन में चलाये जा रहे जागरुकता कार्यक्रम में स्वीप आईकॉन (Sweep Icon) सारिका घारू (Sarika Gharu) ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर श्रमिकों, महिलाओं को 100 प्रतिशत मतदान के लिये प्रेरित कर रही हैं। सारिका ने कहा कि हर एक वोट की कीमत मतदान में अमूल्य होती है। इसके लिये आपके परिवार के हर मतदाता सदस्य को जिम्मेदारी के साथ मतदान करने जाना है और अन्य लोगों को भी इसके लिये प्रेरित करना है। जिस प्रकार इन त्योहारों में आपने स्वैच्छा से बढ़-चढ़ कर भागीदारी की है, वैसे ही मतदान भी देश एवं प्रदेश के लिये पांच साल में एक बार आने वाला त्योहार है, इस कारण इसका महत्व भी अधिक है।

सारिका ने कार्यक्रम में बताया कि 17 नवंबर को मतदान प्रात: 7 बजे से आरंभ हो जायेगा। इसमें आपको मिली पर्ची पर लिखे मतदान केंद्र पर वोटर कार्ड (Voter Card) को लेकर जाना है। वोटर कार्ड न होने पर आप कोई अन्य पहचान पत्र लेकर जायें। मतदान समाप्ति के समय का न करें इंतजार। आप जल्द से जल्द अपने मतदान केंद्र पर पहुंच कर करें मतदान और दें अपने लोकतंत्र को मजबूत करने में योगदान।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!