BREAK NEWS

इटारसी बैडमिंटन लीग नवम्बर माह में, कोर समिति गठित

इटारसी बैडमिंटन लीग नवम्बर माह में, कोर समिति गठित

इटारसी। बैडमिंटन (Badminton) खिलाडिय़ों के लिए एक अच्छी खबर है कि जूनियर ( Junior) और सीनियर केटेगरी (Senior Category) के खिलाडिय़ों के अलावा इस लीग में 40 वर्ष से ऊपर के खिलाडिय़ों को भी प्रदर्शन करने का अवसर मिल रहा है।
इटारसी बैडमिंटन लीग (Itarsi Badminton League) के संचालन के लिए एक कोर समिति का गठन हुआ है जिसमें होशंगाबाद जिला बैडमिंटन एसोसिएशन (Hoshangabad District Badminton Association) के पूर्व अध्यक्ष सुनील जैन, पूर्व सचिव केके तिवारी, पीआरओ बीबीआर गांधी, वरिष्ठ खिलाड़ी एवं प्रशिक्षक विवेक भार्गव और युवा प्रशिक्षक पंकज कोरी शामिल हैं। समिति के सदस्यों एवं सहयोगियों में अनेक वरिष्ठ एवं युवा खिलाडी शामिल हैं। समिति की ओर से प्रतिभागियों के लिए जानकारी है कि लीग मैच में 6 टीम भाग लेंगी जिनमें एक खिलाडी 40 वर्ष से ऊपर, दो खिलाड़ी सीनियर मेल-फीमेल और 2 खिलाड़ी जूनियर मेल, फीमेल केटेगरी के होंगे। प्रत्येक टीम को 7 मैच अलग सेम और डबल्स केटेगरी के खेलने होंगे। आपस में खेले गए मैचों के अंकों के आधार पर चार टीम सेमी फाइनल खेलेंगी और उनमें विजेता टीम फाइनल खेलेंगी। विजेता और उप विजेता टीमों को ट्राफी के अलावा नगद पुरस्कार भी समिति द्वारा प्रदान किये जायेंगे।
प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक 5-5 खिलाडियों की टीम बनने में जुट जाएं और लीग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए विवेक भार्गव एवं पंकज कोरी से संपर्क कर सकते हैं। संबंधित जानकारियों का ब्यौरा शीघ्र ही इटारसी से सभी बैडमिंटन हॉल में चस्पा कर दिए जायेंगे। अधिक जानकारी के लिए खिलाडी 9425350917, 7354108874 या 9425366990 मोबाइल नंबर्स पर संपर्क कर प्राप्त कर सकते हैं। प्रतियोगिता की तारीख की घोषणा टीमों के चयन के बाद की जाएगी।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!