Karva Chauth Makeup: ये मेकअप देंगे आपको चांद जैसा मुखड़ा

Karva Chauth Makeup: ये मेकअप देंगे आपको चांद जैसा मुखड़ा

शहर के पार्लर्स में दिख रहा रश, पहले से शुरू हुआ ट्रीटमेंट

इटारसी। करवाचौथ (Karva Chauth ) में अभी समय है, लेकिन महिलाओं की इस व्रत से जुड़ी हर तरह की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। मार्केटिंग (Marketing) और ड्रेस का सलेक्शन (Dress) उन्होंने पहले ही कर लिया था, लेकिन खुद को चांद (Chand) सी दिखाने की कवायद व्रत के कुछ दिनों पहले से ही शुरू हो चुकी है। इसके सिटी पार्लर्स (City Parlour) में भी काफी रश देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं करवाचौथ के मेकअप के लिए भी ज्यादातर पार्लर्स में बुकिंग (Booking) भी हो चुकी है। करवाचौथ के लिए इस बार टीवी सीरियल्स (Tv serials) की सेलिब्रेटीज का मेकअप हिट हो रहा है।

मैट और शिमर की डिमांड
ब्यूटीशियन का कहना है कि करवाचौथ के लिए मैट (Matte ) और शिमर मेकअप ( Shimmer Makeup) की बुकिंग सबसे ज्यादा हुई है। न्यूली मैरिड गल्र्स मैट मेकअप (Newly Married Girls Matt Mackup) का ट्रेंड ज्यादा है, वहीं लेडीज में शिमर मेकअप को लेकर साइड मेकअप की बुकिंग हुई है। करवाचौथ में मेकअप का ट्रेंड पिछले कुछ समय के अधिक बढ़ गया है जहां लेडीज अब दो से तीन दिन पहले से ही ट्रीटमेंट शुरू करवा देती हैं।

चलाए जा रहे स्पेशल पैकेजेस
सिटी पार्लर्स में लेडीज के लिए स्पेशल पैकेजेस भी चलाए जा रहे हैं। जहां उन्हें मेकअप के साथ-साथ फ्री हेयर स्टाइल और फ्री ब्लीचिंग जैसे ट्रीटमेंट भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही कई तरह के कॉम्बो पैक्स भी करवाचौथ के लिए लेडीज को सरप्राइज कर रहे हैं।

ये ट्रीटमेंट हो रहे पहले
– क्लीजनिंग, टोनिंग, मॉश्च्युराइजिंग
– फेशियल, ब्लीचिंग
– हेयरकट
– पैडीक्योर एंड मैनिक्योर
– फेस क्लीनअप

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: