कराते की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के विजेता  खिलाडिय़ों को विधायक ने किया सम्मानित

कराते की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के विजेता खिलाडिय़ों को विधायक ने किया सम्मानित

इटारसी। राज्य स्तरीय कराते प्रतियोगिता में विजेता खिलाडिय़ों को फिटनेस जंक्शन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने सम्मानित किया। इस अवसर पर भाजपा जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष योगेंद्र राजपूत, सांसद प्रतिनिधि राजा तिवारी, घनश्याम तिवारी, वार्ड 31 की पार्षद मनीषा अग्रवाल, फिटनेस जंक्शन के संचालक मयंक तिवारी एवं मोना तिवारी उपस्थित थे।

संस्था द्वारा शहर की सभी बालिकाओं को मार्शल आर्ट (आत्मरक्षा) का प्रशिक्षण पूर्णता नि:शुल्क दिया जाता है। इन्हीं बच्चों में से 11 बच्चों ने राज्य स्तरीय करातेे प्रतियोगिता की विभिन्न विधाओं में भाग लिया एवं 14 मैडल प्राप्त कर शहर का नाम रोशन किया। प्रतियोगिता 6 और 7 जनवरी 2024 को श्री अरविंदो स्कूल भोपाल में आयोजित की थी। सभी विजेता खिलाडिय़ों एवं उनके अभिभावकों को विधायक डॉ श्री सीतासरन शर्मा ने मैडल एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। डॉ. शर्मा ने संस्था को 50000 रुपए की राशि प्रदान करने की घोषणा की जिससे वह कराटे के लिए उपयोगी उपकरण को ले सकें एवं बच्चों को और भी अच्छे से प्रशिक्षण प्रदान कर सकें।

कोच मोना तिवारी एवं मयंक तिवारी ने बताया कि सभी विजेता खिलाडिय़ों का चयन राष्ट्रीय स्तर कराटे प्रतियोगिता के लिए हुआ है, जो मई 2024 महाराष्ट्र में आयोजित की जाएगी। इन बच्चों में वैभवा गोल्ड मेडल, अदिति रघुवंशी, गुंजन गुप्ता, समृद्धि चौकसे, संदीप कौर सिल्वर मैडल, सृष्टि जाट, महक मेहरा, अल्पना, नवराज सिंह, प्रेम मेहरा और प्रांशुल अग्रवाल ब्रॉन्ज मैडल शामिल हैं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!