नपाध्यक्ष ने किया विकास कार्यों का निरीक्षण, समस्याएं भी देखीं

नपाध्यक्ष ने किया विकास कार्यों का निरीक्षण, समस्याएं भी देखीं

  • – संजीवनी क्लीनिक खेड़ा के निर्माण को देखा, 15 जनवरी तक कार्य करने का निर्देश
  • – पुरानी इटारसी सोमवारा बाजार में सब्जी व्यापारियों से मिले, समस्याएं जानी
  • – वार्ड 03, 06, 15, 16, 19 में निरीक्षण करने पहुंचे नगर पालिका अध्यक्ष

इटारसी। नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे आज शहर में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे। इसके अलावा कुछ वार्डों में आ रही छोटी छोटी समस्याओं को देखने पहुंचे। वहीं पुरानी इटारसी सोमवारा बाजार में लगने वाले सब्जी बाजार को लगाने में आ रही दिक्कतों को सब्जी व्यापारियों से जाना।

नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने विधायक डॉ सीतासरन शर्मा द्वारा लगाए गए संजीवनी क्लीनिक खेड़ा के निर्माण का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान उपयंत्री मुकेश जैन, वार्ड 06 के पार्षद जिमी कैथवास, वार्ड 11 के पार्षद अमित विश्वास, वार्ड 26 के पार्षद कुंदन गौर भी साथ थे। नपाध्यक्ष श्री चौरे ने उपयंत्री श्री जैन को निर्देशित किया है कि संजीवनी क्लीनिक का शत प्रतिशत निर्माण कार्य 15 जनवरी 2024 तक पूर्ण हो जाए। इसमें देरी नहीं चाहिए। इसके अलावा पुरानी इटारसी सोमवारा बाजार में लगने वाले सब्जी बाजार को लगाने में आ रही दिक्कतों को व्यापारियों से जाना।

व्यापारियों ने बताया कि यहां पर सब्जी बाजार लगाने में जगह की कमी आ रही है। नपाध्यक्ष ने उन्हें नपा द्वारा बनाए गए शेड में सब्जी की दुकान लगाने को कहा, साथ ही कहा कि वे जल्दी ही यहां अच्छी व्यवस्था करवा देंगे। इसके अलावा वार्ड 16 व 19 में मौजूद नाला की एक दीवार के गिरने की जानकारी मिलने पर नपाध्यक्ष उसे देखने के लिए पहुंचे। यहां उपयंत्री आदित्य पांडे को टूटी दीवार को बनाने के निर्देश दिए हैं।

इसी तरह वार्ड 15 में लाल मैदान के पास मौजूद पाइप की पुलिया का पाइप टूटने की शिकायत पर नपाध्यक्ष ने वहां निरीक्षण कर उपयंत्री श्री पांडे को कहा यहां से भारी वाहन निकलते हैं, इसलिए हैवी पुलिया का निर्माण यहां कराएं। इसके अलावा वार्ड 03 में बन रही सड़क का निरीक्षण नपाध्यक्ष ने किया और वार्ड 06 में राममंदिर के पास एक नाली की क्रॉसिंग के लिए जगह देखी। इसके अलावा यहां के नागरिकों से कहा कि कुछ जमीन वह दे दें तो यहां की रोड भी चौड़ी कर देते हैं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!