रेलवे स्टेशन पर राप्ती सागर ट्रेन के कोच अटेंडरों पर चाकू से हमला

रेलवे स्टेशन पर राप्ती सागर ट्रेन के कोच अटेंडरों पर चाकू से हमला

इटारसी। रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर तीन बदमाशों ने राप्ती सागर एक्सप्रेस (Rapti Sagar Express) के दो कोच अटैंडर (Coach Attender) पर चाकू से हमला करके उन्हें घायल कर दिया। बदमाश उनसे पैसों की मांग कर रहे थे, मना करने पर उन्होंने चाकू से हमला कर दिया। शिकायत पर जीआरपी (GRP) ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी है।

घटना इटारसी रेलवे स्टेशन (Itarsi Railway Station) के प्लेटफार्म 2 पर रात 10:30 बजे की बतायी जा रही है। जब राप्ती सागर एक्सप्रेस प्लेटफार्म पर आकर रुकी तो ट्रेन के एसी कोच बी-1, बी-2 के अटेंडर अरुण कुमार (Arun Kumar) जिला फर्रुखाबाद एवं जयप्रताप सिंह (Jaypratap Singh) फर्रुखाबाद खाना लेने के लिए रेलवे स्टेशन के बाहर गये थे। दोनों खाना लेकर फुटओवर ब्रिज (Footover Bridge) से प्लेटफार्म पर आ रहे थे। उसी दौरान एफओबी पर तीन युवकों ने दोनों को रोक कर चाकू दिखाकर पैसे की मांग की। जब कोच अटेंडरों ने पैसे देने से मना किया तो आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गये।

दोनों ट्रेन में पहुंचे और अपने साथियों को जानकारी दी। साथियों ने उनका प्राथमिक उपचार किया। भोपाल (Bhopal) ट्रेन पहुंचने के बाद दोनों कोच अटेंडरों ने जीआरपी थाने में शिकायत की। पुलिस ने घायलों का उपचार हमीदिया अस्पताल में कराया। आज घायल कोच अटेंडरों की शिकायत पर जीआरपी इटारसी में अज्ञात तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जीआरपी बदमाशों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!