रिटायर एसआई तिवारी की संविदा नियुक्ति अनुबंध निरस्त

रिटायर एसआई तिवारी की संविदा नियुक्ति अनुबंध निरस्त

इटारसी। नगर पालिका परिषद इटारसी (Municipal Council Itarsi) में सेनेट्री इंस्पेक्टर (Sanitary Inspector) रहे आरके तिवारी (RK Tiwari) को सेवानिवृत्ति के बाद संविदा नियुक्ति देने संबंधी आदेश निरस्त कर दिया गया है। आदेश निरस्ती का पत्र मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्रीमती रितु मेहरा (Chief Municipal Officer Smt. Ritu Mehra) ने भी जारी कर दिया है।

स्वच्छता निरीक्षक के पद की पूर्ति संविदा नियुक्ति से करने के लिए जुलाई में हुई जिला चयन समिति की बैठक में शासन द्वारा निर्धारित मानदेय पर आरके तिवारी को संविदा नियुक्ति दी गई थी। संभागीय संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास नर्मदापुरम संभाग ने आरके तिवारी की संविदा नियुक्ति को 3 अक्टूबर को निरस्त किया था। इसके बाद 6 अक्टूबर को सीएमओ ने भी एक पत्र जारी कर आदेश निकाल दिया है।

इस तरह से अब श्री तिवारी की संविदा नियुक्ति निरस्त हो गयी है। बता दें कि श्री तिवारी के कामकाज पर स्वच्छता समिति के सभापति राकेश जाधव (Rakesh Jadhav) ने भी सवाल उठाकर वरिष्ठ अधिकारियों से पत्राचार किया था। इसके बाद से ही माना जा रहा था कि श्री तिवारी की नियुक्ति निरस्त हो सकती है। आखिरकार यह नियुक्ति निरस्त हो गयी। मामले में सफाई कामगार नेता महेश आर्य (Mahesh Arya) ने भी वरिष्ठ अधिकारियों से पत्राचार करके नियमों का हवाला देते हुए उक्त नियुक्ति निरस्त करने की मांग की थी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!