आज डेढ़ दर्जन कोरोना संक्रमित मिले, आकड़ा 76 पहुंचा

आज डेढ़ दर्जन कोरोना संक्रमित मिले, आकड़ा 76 पहुंचा

इटारसी। आज शहर में कोरोना (corona) के 17 नये मरीज मिले हैं। सर्दी के सितम के बीच लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़़ रहा है, लेकिन इसको लेकर नागरिकों में कोई चिंता दिखाई दे रही हो ऐसा लगता नहीं है। आज के 17 मरीज मिलाकर अब नगर में कोरोना पॉजिटिव (, corona positive) मरीजों की संख्या 76 हो गयी है।

आज यहां मिले मरीज

आज मिले मरीज मालवीयगंज, गांधीनगर, तिरुपति कालोनी, जीआरपी थाना, वार्ड 14 साईंनाथ कुंज गली सूरजगंज, वार्ड 26 देशबंधुपुरा, पीपल मोहल्ला, पुरानी इटारसी, तीन बंगला, नाला मोहल्ला, न्यास कालोनी।
बता दें कि पिछली 9 जनवरी से नगर में लगातार मरीज आ रहे हैं। हर रोज मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। चार मरीजों से शुरु हुआ यह सिलसिला कम-ज्यादा होते-होते अर्धशतक से भी काफी आगे निकल गया है। बाजार में कोरोना गाइड लाइन (guide line) का पालन कराने के लिए समय-समय पर प्रशासन को डंडा हाथ में लेना पड़ रहा है, बावजूद इसके लोगों को मास्क लगाने से परहेज ही रहा है। यहां तक कि कुछ दुकानदार और उनके कर्मचारी भी मास्क नहीं लगा रहे हैं।

गले-ठोड़ी पर लटके रहते मास्क

मास्क (mask) लगाने का भी कई लोगों का अपना तरीका है। उनके चेहरे पर मास्क तो रहता है, लेकिन वह गले और ठोड़ी पर ही फिक्स रहता है। यानी लोग स्वयं की जान की परवाह तो करते नहीं, दूसरों की जान जोखिम में डालने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं।

 

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!