दस्तावेज लेकर चलने वाला ऑटो चालक पुरस्कृत

होशंगाबाद। मोटरयान अधिनियम का पालन करने वाले एक आटो चालक को आरटीओ मनोज तेहनगुरिया(RTO Manoj Tehanguria) ने 500 रुपए नगद परस्कार दिया। गौरतलब रहे कि परिवहन आयुक्त के आदेशानुसार एवं कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) के दिशा निर्देशन में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी मनोज तेहनगुरिया के मार्गदर्शन में पुलिस और आरटीओ की संयुक्त टीम के द्वारा लगातार आटो रिक्शा की चेकिंग एवं जब्ती की कार्रवाई जारी है।
आरटीओ की टीम मोटरयान अधिनियम का उल्लघंन करने वाले आटो रिक्शा पर कार्रवाई कर रही है तो मोटरयान अधिनियम के नियमों का पालन करने वाले आटो चालक को पुरस्कृत भी किया जा रहा है। आज जिला जेल के सामने आटो रिक्शा चेकिंग के दौरान आरटीओ मनोज तेहनगुरिया दस्तावेजों की जांच की जा रही थे तभी आटो युनियन के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह को जानकारी लगने पर वे भी मौके पर पहुंचे। एक आटो चालक मोतीलाल अहिरवार आईटीआई निवासी को तेहनगुरिया ने बकायदा वर्दी में पाये जाने एवं आटो के समस्त दस्तावेज पूर्ण होने पर तत्काल माला मंगाकर पहनाकर सम्मानित करते हुए 500 रुपए देकर पुरस्कृत किया।
आटो रिक्शा चालक मोतीलाल सहित आटो यूनियन के अध्यक्ष से आरटीओ ने अपील की कि वे सभी आटो चालकों एवं आटो के मालिकों से समस्त दस्तावेज पूर्ण कराकर ही वाहनों को संचालित करने समझाइस दें।

 

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!