इटारसी की डॉक्टर बिटिया देंगी सिविल अस्पताल में नि:शुल्क सेवा

इटारसी की डॉक्टर बिटिया देंगी सिविल अस्पताल में नि:शुल्क सेवा

इटारसी। शहर की डाक्टर बिटिया सिविल अस्पताल  (Civil Hospital) में नि:शुल्क सेवा देंगी। इस कोरोना काल में उनकी यह सेवा पीडि़त मानवता की सेवा में बड़ा योगदान रहेगा। आज इस डॉक्टर बेटी ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ( Dr. Sitasaran Sharma)से मिलकर अपनी इच्छा जतायी और फिर सरकारी अस्पताल का विजिट भी किया।
शहर के प्रतिष्ठित व्यावसायी परिवार और एक्सप्रेस इलेवन ( Express XI) के संचालक शिवभूषण पांडेय (Shiv Bhushan Pandey) की बेटी डॉ.निकिता पांडे (Dr. Nikita Pandey,) अब कोरोना संक्रमित मरीजों की नि:शुल्क सेवा के लिए आगे आयी हैं। पांडेय परिवार की इस पहल की शहर में सराहना की जा रही है। आज डॉ.निकिता ने विधायक डॉ. शर्मा से मुलाकात कर अपनी सेवा की जानकारी दी। डॉ. शर्मा ने इसे शहरहित में बेहद सराहा और उनको शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर एसडीएम एमएस रघुवंशी, भाजपा नेता जगदीश मालवीय भी मौजूद थे।

डॉ.निकिता ने चिरायु मेडिकल कालेज (chirayu medical college) से एमबीबीएस MBBS() किया है और पिछले कोरोनाकाल में चिरायु में ही मरीजों की सेवा की है। अपने दादाजी के देहांत के बाद से गृहनगर में हैं। वे एमडी की तैयारी कर रही हैं। शहर में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या और डाक्टर्स की कमी के बाद उन्होंने स्वप्रेरणा से सिविल अस्पताल में सेवा देने का निर्णय लिया है। डॉ. निकिता ने कहा कि मैंने अपने परिवार में बहुत सी चीजें देखीं और समाज में भी हालात देखे हैं, इसलिए मुझे लगा कि हमें सेवा करना चाहिए। सेवा का मन इसलिए बना क्योंकि हमें यही सिखाया जाता है। हम अपने शहर के लिए नहीं करेंगे तो कौन करेगा?

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!