9 अगस्त को होने वाले संसद घेराव के लिए पीले चावल बांटकर कर आमंत्रण दिया

9 अगस्त को होने वाले संसद घेराव के लिए पीले चावल बांटकर कर आमंत्रण दिया

इटारसी। वेस्ट सेंट्रल रेलवे (West Central Railway) एंप्लाइज यूनियन ने मनोज रैकवार के नेतृत्व में आज पीडब्लूआई ऑफिस न्यू यार्ड में युवा जागृति सप्ताह के अंतर्गत कार्यक्रम करके युवा कर्मचारियों को 9 अगस्त को दिल्ली मार्च में शामिल होने के लिए पीर चावल बांटकर आमंत्रित किया।

इस अवसर पर बिजली विभाग, आईओडब्ल्यू विभाग, डीजल शेड, एसी शेड एवं इंजीनियरिंग के ट्रैकमैन भारी संख्या में उपस्थित रहे। कर्मचारियों को बताया कि 9 अगस्त को इटारसी से दिल्ली पहुंच कर संसद मार्च किया जाएगा।

कामरेड मुकेश गालव, फिलिप ओमन, टी के गौतम, आरके यादव के आह्वान पर आज पीडब्ल्यूआई ऑफिस न्यू इटारसी में जावेद खान, मनोज रैकवार, मुबारक अली, नितेश देवड़ा, शंभू सिंह, जितेंद्र गालर, प्रदीप कुमार, संदीप धनपाल चौरे, सोहित सिंह, उमेश निगम, अनुभव पाल, युवा महामंत्री प्रीतम तिवारी, रविंद्र चौधरी, धर्मेंद्र मौर्य, अमित मिंज सोनू, अशोक सज्जन यादव के नेतृत्व में एक आम सभा का आयोजन किया।

इस अवसर पर कर्मचारियों को बताया कि एनपीएस के खिलाफ ओल्ड पेंशन स्कीम पाने के लिए संसद का घेराव करने के लिए सैकड़ों युवा 9 तारीख को दिल्ली की ओर रवाना होंगे।

मंडल उपाध्यक्ष जावेद खान इटारसी, शीर्ष नेता मनोज रैकवार ने सभा को संबोधित करते हुए बताया कि यह अपने परिवार की लड़ाई है, अपने हक की लड़ाई है, यदि 2024 के पहले नई पेंशन स्कीम समाप्त नहीं की गई तो सभी सरकारी एवं केंद्र कर्मचारियों का भविष्य अंधकार में रहेगा।

लगातार युवा जागृति सप्ताह के तीसरे दिन रैली निकालकर पीले चावल बांटकर लाल झंडे के पदाधिकारियों ने एकता का परिचय दिया एवं लाल झंडे को मजबूत बनाया। उक्त जानकारी यूनियन प्रवक्ता प्रीतम तिवारी द्वारा दी गई।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: